Connect with us

देश

कांग्रेस नेता का सवालः विकास की गिरफ्तारी से 1 दिन पहले महाकाल थाना प्रभारी का तबादला संयोग या षड्यंत्र?

कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के वरिष्ठ नेता और ग्वालियर-चंबल संभाग के मीडिया प्रभारी के. के. मिश्रा ने उत्तर प्रदेश के हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की गिरफ्तारी से पहले महाकाल थाने के प्रभारी के तबादले पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा है कि यह संयोग है या षड्यंत्र।

Published

on

Congress

भोपाल/उज्जैन। कांग्रेस की मध्य प्रदेश इकाई के वरिष्ठ नेता और ग्वालियर-चंबल संभाग के मीडिया प्रभारी के. के. मिश्रा ने उत्तर प्रदेश के हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की गिरफ्तारी से पहले महाकाल थाने के प्रभारी के तबादले पर सवाल उठाया है। उन्होंने कहा है कि यह संयोग है या षड्यंत्र। कानपुर के बिकरू गांव में आठ पुलिस जवानों की हत्या का आरोपी उज्जैन के महाकाल मंदिर परिसर से गरुवार सुबह गिरफ्तार किया गया है। उसे पकड़ने में निजी सुरक्षा एजेंसी के कर्मचारी की अहम भूमिका है।

Vikas Dubey

मिश्रा ने ट्वीट कर कहा, “यह संयोग है या षड्यंत्र? विकास दुबे के राजनैतिक सरेंडर के पूर्व कल ही महाकाल थाने के प्रभारी वास्केल का तबादला कर अरविंद तोमर को लाया गया। विकास कानपुर से सटे 56 क्षेत्रों का भाजपा प्रभारी रहा है! यूपी पुलिस विकास का एनकाउंटर चाह रही थी, भाजपा बचाना? फरारी में क्लीन सेव जैसे दूल्हा, वाह?”

मध्य प्रदेश कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया, “मप्र के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा यूपी चुनाव में कानपुर के प्रभारी थे। आगे आप खुद समझदार हैं।”

Congress

उन्होंने आगे कहा, “शिवराज जी, आप कह रहे हैं महाकाल में आने से किसी के पाप नहीं धूल जाएंगे। प्रश्न यह है कि महाकाल (उज्जैन) तक वह प्रदेश की किस सीमा से घुसा? मंदिर प्रवेश ऑनलाइन है, आधार कार्ड किसका है, क्या इतने कुख्यात आरोपी को एक निहत्था सुरक्षाकर्मी पकड़ सकता है? आप ट्वीट नहीं, कुहासा स्पष्ट कीजिए!”

congress Logo

 

ज्ञात हो कि बुधवार को पुलिस अधीक्षक मनोज सिंह ने 10 पुलिसकर्मियों के तबादले के आदेश जारी किए थे, जिसमें महाकाल थाने के प्रभारी प्रकाश वास्कले का तबादला कर उनके स्थान पर अरविंद सिंह तोमर को पदस्थ किया गया था।

Advertisement
Advertisement
देश16 mins ago

PM Modi Video: सूरत में कुछ इस तरह हुआ PM मोदी का भव्य स्वागत, लगे मोदी-मोदी के नारे,जनता का प्यार देख गदगद हुए पीएम

मनोरंजन36 mins ago

Big Reveal: ‘झाड़ियों के पीछे…’, दिग्गज अभिनेत्री आशा पारेख ने किया बड़ा खुलासा, अपने एक्टिंग के दिनों को याद कह कही ये बात

मनोरंजन54 mins ago

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner: रुबीना को पीछे छोड़ 8 साल की गुंजन ने जीता ‘झलक दिखला जा-10’ का खिताब, बताया 20 लाख का क्या करेंगी?

मनोरंजन2 hours ago

Happy Birthday Yami Gautam: कैसे IAS बनने का जुनून रखने वाली यामी गौतम बनी एक्ट्रेस, एक मुलाकात ने बदल दी यामी की जिंदगी

PM MODI
देश2 hours ago

Gujarat Election: जनसभा में 2 मिनट लेट पहुंचे थे नरेंद्र मोदी, बताई वजह तो बजने लगीं तालियां, जानिए आखिर ऐसा क्या कहा पीएम ने

Advertisement