सीएम विजय रुपाणी से मिले कांग्रेस विधायक की कोरोना रिपोर्ट आई पॉजिटिव, मचा हड़कंप

डॉक्टरों का ऐसा कहना है कि क्योंकि कांग्रेस विधायक बिना मास्क लगाए ही मुख्यमंत्री विजय रुपाणी से मिलने पहुंचे थे और वे पहले से ही कोरोना संक्रमित थे।

Written by: April 14, 2020 11:45 pm

नई दिल्ली। मुख्यमंत्री विजय रुपाणी, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल और गृह मंत्री से मंगलवार को मुलाकात करने वाले अहमदाबाद के जमालपुर-खाड़िया के कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इसके बाद से राज्य में हड़कंप मच गया है। जानकारी के मुताबिक, इस बैठक में कई और मंत्री भी मौजूद थे।

Imran Khedawala Gujrat Congress MLA

मुख्यमंत्री समेत इन सभी मंत्रियों को सेल्फ कोरेंटाइन में जाना पड़ सकता है। डॉक्टरों का ऐसा कहना है कि क्योंकि कांग्रेस विधायक बिना मास्क लगाए ही मुख्यमंत्री विजय रुपाणी से मिलने पहुंचे थे और वे पहले से ही कोरोना संक्रमित थे। ऐसे में उन्हें कोरेंटाइन हो जाना चाहिए। हालांकि, इस पर फैसला नहीं हुआ है।

Gujrat CM vijay rupani

मुख्यमंत्री रुपाणी ने शहर के पुराने इलाके फोर्ट और दानिलिमदा में तेजी से बढ़ रहे कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए बुधवार सुबह 6 बजे से कर्फ्यू लगाने का फैसला किया था। यह कर्फ्यू 21 अप्रैल तक जारी रहेगा।

vijay rupani and nitin patel 3

कांग्रेस विधायक खेडावाला का विधानसभा क्षेत्र भी इसी इलाके में आता है। इस दौरान लोगों को कैसे जरूरी सामान और राशन कैसे मिलेगा। खेडावाला यही जानने के लिए दानिलिमदा के कांग्रेस विधायक शैलेश परमार और दरियापुर के विधायक गयासुद्दीन शेख के साथ मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री और गृह मंत्री प्रदीप सिंह जडेजा से मिलने गए थे। यह बैठक करीब 15 मिनट तक चली। इस दौरान सभी विधायकों ने अपने-अपने इलाके में कर्फ्यू के दौरान जरूरी सामान की आपूर्ति के इंतजाम से लेकर मुख्यमंत्री से चर्चा की। बैठक में कांग्रेस विधायक खेड़ावाला ने मास्क भी नहीं पहना था। इसके बाद इन तीनों विधायकों ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की थी, जिसमें काफी संख्या में पत्रकार मौजूद थे।

Imran Khedawala Gujrat Congress MLA

जब से उनके इलाके में कोरोना संक्रमण के मामले सामने आना शुरू हुए हैं। तब से ही कांग्रेस विधायक खेडावाला जमालपुर खाड़िया इलाके में घूम-घूमकर लोगों को इसके बचने के लिए जरूरी सलाह दे रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि इसी दौरान किसी संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आने से वे इस वायरस की चपेट में आ गए। उन्होंने एहतियातन मंगलवार सुबह कोरोना टेस्ट के लिए सैम्पल दिया था। जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई।