पाकिस्तान की खुली पोल, कश्मीर में कोरोना अटैक करने की ऐसे रच रहा था साजिश

जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह का दावा है कि पाकिस्तान आतंकियों के जरिए घाटी में कोरोना वायरस फैलाने की साजिश में लगा हुआ है।

Avatar Written by: April 22, 2020 7:14 pm

नई दिल्ली। इस समय वैश्विक महामारी कोरोनावायरस के खिलाफ पूरी दुनिया महायुद्ध लड़ रही है। दूसरी तरफ भारत का पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। बेशक पाकिस्तान के अंदर भी कोरोनावायरस अपना कहर बरपा रहा है। लेकिन इसके बावजूद भी पाकिस्तान के भीतर बैठे आतंकी आका अपनी नापाक हरकतों को अंजाम देने की कोशिशों में लगे हुए हैं। जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह का दावा है कि पाकिस्तान आतंकियों के जरिए घाटी में कोरोना वायरस फैलाने की साजिश में लगा हुआ है।

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए जम्मू-कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह ने एक समाचार एजेंसी से कहा कि पाकिस्तान पहले आतंकियों को घाटी में भेजने की कोशिश करता था, लेकिन हमें अब इस तरह की जानकारी मिली है कि पाकिस्तान कोरोना पॉ़जिटिव मरीजों को कश्मीर भेजने की फिराक में है जिससे यहां के लोगों में कोरोना वायरस फैलाया जा सके। उन्होंने कहा कि इस मामले को गंभीरता से लिया जा रहा है।

सीमा पार बैठे आतंकी गुरु बेशक कश्मीर में महामारी कोरोना का अटैक करने की तैयारियों में जुटे हुए हैं। लेकिन ऐसा नहीं है कि पाकिस्तान इस महामारी के जद से बाहर हो क्योंकि पाकिस्तान में भी आज कोरोनावायरस संक्रमण के मामलों की संख्या 10000 के आंकड़े को पार कर चुकी है।

pakistan corona

कोरोनावायरस पाकिस्तान के अंदर लगातार खतरनाक स्तर पर पहुंचता जा रहा है। साथ ही पाकिस्तान की अर्थव्यवस्था भी इस महामारी की चपेट में आकर बुरी तरह से प्रभावित हुई है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost