दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020: बारात के साथ वोट डालने पहुंचा दूल्हा, कहा- शादी से ज्यादा जरूरी वोट

दिल्ली में आज विधानसभा की 70 सीटों पर मतदान हो रहा है। दिल्लीवासी सुबह-सुबह अपने घरों से निकलकर वोट देने के लिए पहुंचे हैं। इस बीच एक ऐसा शख्स भी दिखा जो अपनी शादी वाले दिन ही वोट डालने पहुंचा वो भी पूरे दूल्हे के लिबाज में।

Avatar Written by: February 8, 2020 10:20 am

नई दिल्ली। दिल्ली में आज विधानसभा की 70 सीटों पर मतदान हो रहा है। दिल्लीवासी सुबह-सुबह अपने घरों से निकलकर वोट देने के लिए पहुंचे हैं। इस बीच एक ऐसा शख्स भी दिखा जो अपनी शादी वाले दिन ही वोट डालने पहुंचा वो भी पूरे दूल्हे के लिबाज में।

delhi election voting

इस दौरान दूल्हे ने कहा कि कि शादी तो पांच साल बाद भी हो जाएगी लेकिन वोट ज्यादा जरूरी है। बता दें, शकरपुर पोलिंग बूथ में वोट देने पहुंचे दूल्हे ने कहा कि उनका पूरा परिवार वोट डालने के बाद ही शादी की रस्में शुरू करेगा।

दूल्हा पूरे बैंड बाजे के साथ पोलिंग बूथ पर पहुंचा और वोट डाला। आपको बता दें, इस बार चुनाव के लिए भाजपा, आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने काफी रोड शो और रैलियां कीं।

delhi election voting

शाहीन बाग भी चुनावों में एक बड़ा मुद्दा माना गया। अब देखा ये जाएगा कि किस पार्टी को कितनी सफलता मिलती है। जहां आम आदमी पार्टी को उम्मीद है कि वह एक बार फिर जीत हासिल करेगी वहीं भाजपा का कहना है कि वह पिछले चुनाव के मुकाबले इस बार ज्यादा सीट हासिल करेगी।

दिल्ली विधानसभा की 70 सीटों पर आज वोटिंग हो रही है। 70 सीटों के लिए 672 उम्मीदवार मैदान में हैं। पीएम मोदी, दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल, गृह मंत्री अमित शाह आदि ने दिल्ली के लोगों से वोट देने की अपील की है। राष्ट्रीय राजधानी में पुख्ता सुरक्षा इंतजाम के बीच 1.47 करोड़ लोग मताधिकार का प्रयोग करेंगे। इस चुनावी मुकाबले में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी, बीजेपी और कांग्रेस के बीच टक्कर है।

 

Support Newsroompost
Support Newsroompost