Connect with us

देश

Mundka Fire: दिनभर चुप रहे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, देर रात मुंडका हादसे पर किया ट्वीट तो ऐसे भड़के यूजर्स

केजरीवाल का ये ट्वीट आते ही उन्हें लोगों ने घेर लिया। ट्वीट इतनी देर से करने पर लोगों ने दिल्ली के सीएम को जमकर खरी-खोटी सुनाई। लोगों ने ये सवाल भी दागे कि आखिर दिनभर केजरीवाल क्या कर रहे थे। कई यूजर्स ने ये भी पूछा कि पंजाब में थे या आप गुजरात में चुनाव जीतने की तैयारी में लगे थे।

Published

on

arvind kejriwal

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के मुंडका इलाके में एक कॉमर्शियल बिल्डिंग में आग लगने से दो दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत के बाद देश में शोक का माहौल है। बिल्डिंग में जब आग लगी, तब शुक्रवार शाम के करीब पौने 5 बज रहे थे। दिल्ली एक राज्य है और ऐसे में लोगों को उम्मीद थी कि यहां सरकार चलाने वाली आम आदमी पार्टी के नेता और खासकर सीएम अरविंद केजरीवाल की तरफ से कोई मदद पहुंचेगी। मदद की बात तो दूर, केजरीवाल या उनकी पार्टी के किसी नेता की तरफ से इस भीषण त्रासदी पर कोई बयान तक नहीं आया। आम आदमी पार्टी के नेताओं की तरफ से बयान आए उस वक्त, जबकि देर रात बिल्डिंग में आग को मशक्कत से बुझा लिया गया। इसी पर अरविंद केजरीवाल सोशल मीडिया में घिर गए।

arvind kejriwal 1

केजरीवाल ने शुक्रवार रात करीब साढ़े 10 बजे मुंडका हादसे पर ट्वीट किया। उन्होंने लिखा कि इस त्रासद हादसे पर उन्हें दुख पहुंचा है। केजरीवाल ने ये भी लिखा कि मैं अफसरों के साथ लगातार संपर्क में हूं। हमारे बहादुर दमकलकर्मी आग को बुझाने और लोगों को बचाने की भरपूर कोशिश कर रहे हैं। ईश्वर सबकी रक्षा करे। केजरीवाल का ये ट्वीट आते ही उन्हें लोगों ने घेर लिया। ट्वीट इतनी देर से करने पर लोगों ने दिल्ली के सीएम को जमकर खरी-खोटी सुनाई। लोगों ने ये सवाल भी दागे कि आखिर दिनभर केजरीवाल क्या कर रहे थे। कई यूजर्स ने ये भी पूछा कि पंजाब में थे या आप गुजरात में चुनाव जीतने की तैयारी में लगे थे।

यहां आप देख सकते हैं कि केजरीवाल के ट्वीट पर लोगों ने किस तरह अपनी नाराजगी जताई है…

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement