Hathras Case : प्रियंका गांधी ने पीड़िता को दी श्रद्धांजलि, कहा- अन्याय के खिलाफ करेंगे लड़ाई

Priyanka Gandhi attends the prayer meet for the victim of Hathras incident: दिल्ली (Delhi) के वाल्मीकि मंदिर (Valmiki Temple) में हाथरस (Hathras) में 19 साल की युवती के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म और हत्या मामले में प्रार्थना सभा रखी गई, जो कि वाल्मीकि समाज के अलग-अलग संगठनों द्वारा आयोजित हुई।

Avatar Written by: October 2, 2020 6:18 pm
Priyanka Gandhi

नई दिल्ली। दिल्ली (Delhi) के वाल्मीकि मंदिर (Valmiki Temple) में हाथरस (Hathras) में 19 साल की युवती के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म और हत्या मामले में प्रार्थना सभा रखी गई, जो कि वाल्मीकि समाज के अलग-अलग संगठनों द्वारा आयोजित हुई। वहीं इस सभा में कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Congress leader Priyanka Gandhi ) ने पीड़िता को श्रंद्धाजलि दी, इस सभा में कांग्रेस के सैंकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए।

प्रार्थना सभा में शामिल होने के दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि हम अन्याय के खिलाफ लड़ाई करेंगे। हमें इसके खिलाफ राजनीतिक लड़ाई तेज करनी होगी। प्रियंका गांधी ने कहा कि, ‘इस देश में हर एक महिला की आवाज उठनी चाहिए, पीड़िता के साथ पहले जो हुआ और उसके बाद जो हुआ, सरकार की तरफ से कोई मदद नहीं की गई। परिवार इस वक्त अकेला महसूस कर रहा है। मैं यहां इसलिए आई हूं कि परिवार को ये न लगे कि वो अकेले हैं।’

Priyanka Gandhi

पीड़िता के शव का रात में अंतिम संस्कार कराए जाने पर नाराजगी जताते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि रात में अंतिम संस्कार करने की परंपरा नहीं है। आखिर परिवार को अंतिम संस्कार करने क्यों नहीं दिया गया।

बता दें कि गुरुवार को प्रियंका गांधी और राहुल गांधी हाथरस के लिए निकले थे। हालांकि उनके काफीले को एक्सप्रेसवे पर रोक दिया गया। उसके बाद दोनों नेता पैदल ही हाथरस के लिए निकले। पुलिस ने इस दौरान राहुल गांधी के साथ धक्कामुक्की भी की। बाद में राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। भीड़ हटने के बाद दोनो नेताओं को वापस दिल्ली भेज दिया गया।

Support Newsroompost
Support Newsroompost