मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल विस्तार के बाद कांग्रेस पर गरजे सिंधिया, कहा टाइगर अभी जिंदा…!

पूर्व कांग्रेस नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस के किसी नेता का नाम लिए बगैर हमला बोला।

Written by: July 2, 2020 4:35 pm

भोपाल। राज्यसभा सदस्य निर्वाचित होने के बाद पहली बार भोपाल पहुंचे पूर्व कांग्रेस नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस के किसी नेता का नाम लिए बगैर हमला बोला और कहा कि ‘बीते दो माह से कुछ लोग चरित्र धूमिल करने में लगे हैं, उन लोगों को बताना चाहता हूं कि टाइगर अभी जिंदा है।’

jyotiraditya scindia and Shivraj

मुख्यमंत्री चौहान के नेतृत्व वाली सरकार के मंत्रिमंडल विस्तार के समारोह में हिस्सा लेने आए सिंधिया ने गुरुवार को कांग्रेस नेताओं पर हमला बोला। उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कमलनाथ का नाम लिए बगैर कहा, “न्याय के रास्ते पर चलना हम सभी का धर्म बनता है और अगर उसके लिए युद्ध भी करना हो तो उसकी प्रथम पंक्ति में ज्योतिरादित्य सिंधिया सदैव आगे रहेगा।”

Jyotiraditya Scindiya & Shivraj Singh Chauhan

कांग्रेस के तमाम नेताओं द्वारा सिंधिया और उनके समर्थकों पर बीते दो माह से लगाए जा रहे तरह-तरह के आरोपों का जवाब देते हुए सिंधिया ने कहा, “बीते दो माह से जो लोग बार-बार कोशिश कर रहे हैं, लोगों के चरित्र को धूमिल करने के लिए, मैं इनको कहना चाहता हूं कि टाइगर अभी जिंदा है।”

Jyotiraditya Scindia

सिंधिया ने दावा किया कि आने वाले समय में होने वाले 24 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव में भाजपा के उम्मीदवारों की जीत होगी। सिंधिया ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की भी तारीफ की। वहीं, कांग्रेस के काल में भ्रष्टाचार होने का आरोप लगाया और कहा कि इसका जवाब तो कांग्रेस को प्रदेश की जनता देगी। कोरोना पर कमल नाथ ने एक बैठक तक नहीं की, वहीं शिवराज ने कोरोना से लड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी।