Connect with us

देश

Sidhu Moosewala: अब तक दबोचे नहीं जा सके हैं सिद्धू मूसेवाला के हत्यारे, AAP सरकार और पुलिस ने साधी चुप्पी

आज शाम को सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या को 24 घंटे हो जाएंगे। इसके बावजूद अब तक पंजाब पुलिस के हाथ हत्यारों तक नहीं पहुंच सके हैं। जबकि, कल ही डीजीपी वीके भवरा ने इस मामले के खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमें और एसआईटी बनाने का एलान कर दिया था।

Published

on

Punjabi singer Sidhu Moosewala

चंडीगढ़। रविवार की शाम बीती। रात बीती। आज सोमवार है। आज शाम को सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या को 24 घंटे हो जाएंगे। इसके बावजूद अब तक पंजाब पुलिस के हाथ हत्यारों तक नहीं पहुंच सके हैं। जबकि, कल ही डीजीपी वीके भवरा ने इस मामले के खुलासे के लिए पुलिस की कई टीमें और एसआईटी बनाने का एलान कर दिया था। अब तक ये भी पता नहीं चल सका है कि मूसेवाला आखिर खुद को मिले दो कमांडो और बुलेटप्रूफ कार को क्यों नहीं ले गए थे। जबकि, एक दिन पहले ही उनकी सुरक्षा हटाने का आदेश जारी हो गया था।

bhagwant maan

इस पूरे मामले में पुलिस सिर्फ इन्हीं दोनों बातों और गैंगवॉर के एंगल की जानकारी देने के बाद चुप है। सीएम भगवंत मान ने हत्यारों को कड़ी सजा दिलाने की बात कल ट्वीट कर कही थी, लेकिन इस सवाल का जवाब वो नहीं दे रहे कि जिन लोगों की सुरक्षा हटाई या घटाई गई, उनकी गोपनीय लिस्ट आखिर सार्वजनिक कैसे हुई और क्या इसे सार्वजनिक करने वाले के खिलाफ कार्रवाई होगी? यही सवाल विपक्षी बीजेपी, कांग्रेस और अकाली दल भगवंत मान से पूछ रहे हैं। साथ ही विपक्षी दलों का ये भी कहना है कि पंजाब जैसे संवेदनशील राज्य को संभालना मान के बस की बात नहीं है।

arvind kejriwal

बीजेपी ने तो आगे बढ़कर ये आरोप भी लगाया है कि आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी पंजाब पुलिस के तमाम जवान अपनी सिक्युरिटी में लगा रखे हैं। इस आरोप पर भी अभी केजरीवाल, भगवंत मान या राघव चड्ढा की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। पंजाब में बीते काफी समय से पाकिस्तान फिर आतंकवाद को हवा देने की कोशिश में जुटा है। यहां तक कि राज्य में पीएम नरेंद्र मोदी के काफिले को भी अति सुरक्षा के बीच रोक लिया गया था, लेकिन कांग्रेस को हटाकर सत्ता संभालने वाली AAP ने लगता है सुरक्षा के मामले पर गौर करने की जरूरत तक महसूस नहीं की।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
टेक2 hours ago

लाल बहादुर शास्त्री और गांधी जयंती के मौके पर CM केजरीवाल की गैर-मौजूदगी को लेकर एलजी ने लगाई AAP की क्लास, मांगा जवाब  

देश4 hours ago

Advertisements Guidelines: सट्टेबाजी से जुड़े विज्ञापनों को लेकर एक्शन में सरकार, जारी किया ये दिशानिर्देंश, वेबसाइट्स –टीवी चैनलों को दी ये सख्त निर्देश

देश4 hours ago

Jammu-Kashmir: एक्शन में अमित शाह…टेंशन में Pak!, पाकिस्तान और आतंक के गठजोड़ की खुली पोल

Education4 hours ago

Government Job: गुजरात की कामधेनु यूनिवर्सिटी में असिस्टेंट प्रोफेसर के कई पदों पर निकली बंपर भर्ती, इस तारीख तक कर सकेंगे आवेदन

देश4 hours ago

Video: कट्टरपंथियों को मुंहतोड़ जवाब, यूपी की जेल में बंद मुस्लिम कैदियों ने रखा नवरात्रि पर व्रत

Advertisement