Connect with us

देश

Narottam Mishra: लाल सिंह चड्ढा फिल्म बनाकर आमिर ने करवाई अपनी दुर्गति, अब नरोत्तम मिश्रा ने कर दी एक्टर की घनघोर बेइज्जती

Narottam Mishra: अब इसी बीच आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा फिल्म को लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्र की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने आमिर खान को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आप लोग ऐसी फिल्में ही क्यों बनाते हों कि आपको माफी मांगनी पड़ जाती है।

Published

on

नई दिल्ली। विवादों का अखाड़ा बनी अभिनेता आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्डा आज रक्षा बंधन के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हो गई। इस फिल्म को लेकर दर्शकों में मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। जहां कुछ लोग फिल्म की तारीफ कर रहे हैं, तो वहीं कुछ लोग विरोध, लेकिन बॉक्स ऑफिस में दर्शकों की संख्या को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि यह फिल्म आने वाले दिनों में पिटने वाली है। खैर, अब यह फिल्म कैसी रहती है। फिलहाल, इसकी तस्वीर चंद दिनों बाद ही साफ हो जाएगी। लेकिन, अब इस फिल्म को लेकर जारी विवाद के बीच सियासतदानों की एंट्री भी हो चुकी है, जिस पर अब राजनेता भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

नरोत्तम मिश्रा की आमिर को नसीहत

अब इसी बीच आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा फिल्म को लेकर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा की प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने आमिर खान को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आप लोग ऐसी फिल्में ही क्यों बनाते हों कि आपको माफी मांगनी पड़ जाती है। दरअसल, बीते दिनों जब लाल सिंह चड्ढा का विरोध अपने चरम पर पहुंच गया था, तो आमिर खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा किया था, जिसमें उन्होंने उनकी फिल्म का विरोध कर रहे लोगों के संदर्भ में कहा था कि अगर आप लोगों को फिल्म नहीं देखनी है, तो मत देखिएगा, लेकिन अगर आपको मेरी फिल्म के किसी पात्र या संवाद से आपकी भावनाओं को ठेस पहुंचा है, तो मैं उसके लिए माफी मांगता हूं। बता दें कि उनका माफी मांगने वाला यह वीडियो काफी सुर्खियों में रहा था। लोगों ने इस पर खूब प्रतिक्रिया दी थी।

aamir khan

अब आमिर खान के इसी माफीनामे पर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि आप लोग हमेशा हिंदू धर्म को टारगेट करने वाली फिल्में ही क्यों बनाते हैं कि आप लोगों को माफी मांगनी पड़ जाती है। मेरा आमिर खान और उनके जैसे दूसरे कलाकारों, निर्माता-निर्देशकों से निवेदन है कि माफी मांगने जैसी स्थिति क्यों बनती है? आप क्यों किसी एक धर्म विशेष को टारगेट करके इस तरह का फिल्मांकन करते हैं कि आपको माफी मांगनी पड़े। हमेशा इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि किसी धर्म विशेष के प्रति उपहास की विषय वस्तु भविष्य में दूर-दूर तक ना आए और इसके बारे में निर्माता-निर्देशक और आमिर खान जैसे लोग गंभीरता से विचार करें।’ बहरहाल, अभी इस फिल्म को लेकर चौतरफा प्रतिक्रियाओं का सिलसिला जारी है। अब ऐसे में आगामी दिनों में अपनी फिल्म को लेकर जारी विवाद के बीच अभिनेता की तरफ से क्या कुछ प्रतिक्रिया सामने आती है। इस पर सभी की निगाहें टिकी रहेंगी। तब तक के लिए आप देश-दुनिया की तमाम बड़ी खबरों से रूबरू होने के लिए पढ़ते रहिए। न्यूज रूम पोस्ट.कॉम

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement