Connect with us

देश

Police Politics: बीजेपी नेताओं के बाद अब कुमार विश्वास के घर पहुंची पंजाब पुलिस, कवि ने भगवंत मान को दी ये चेतावनी

पहले पंजाब पुलिस कई बार बीजेपी के युवा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा और पत्रकार से नेता बने नवीन जिंदल के घर पहुंची। अब पंजाब पुलिस ने आज सुबह मशहूर कवि कुमार विश्वास के घर पर दस्तक दी है। कुमार विश्वास ने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी।

Published

on

kumar vishwas

नई दिल्ली। ऐसा लग रहा है कि पंजाब पुलिस के जरिए अरविंद केजरीवाल के खिलाफ उठ रही आवाजों को दबाने की कोशिश जारी है। पहले पंजाब पुलिस कई बार बीजेपी के युवा नेता तजिंदर पाल सिंह बग्गा और पत्रकार से नेता बने नवीन जिंदल के घर पहुंची। अब पंजाब पुलिस ने आज सुबह मशहूर कवि कुमार विश्वास के घर पर दस्तक दी है। कुमार विश्वास ने इसकी जानकारी ट्वीट कर दी। उन्होंने अपने ट्वीट में पंजाब के सीएम भगवंत मान को चेतावनी के अंदाज में नसीहत भी दी है और मान को उनका भूतकाल याद दिलाया है। कुमार विश्वास के घर पर दिल्ली पुलिस के पहुंचने के मामले के और तूल पकड़ने का अंदेशा है।

कुमार विश्वास ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘सुबह-सुबह पंजाब पुलिस द्वार पर पधारी है। एक समय, मेरे द्वारा ही पार्टी में शामिल कराए गए भगवंत मान को आगाह कर रहा हूं कि तुम, दिल्ली में बैठे जिस आदमी को, पंजाब के लोगों की दी हुई ताकत से खेलने दे रहे हो, वो एक दिन तुम्हे व पंजाब को भी धोखा देगा। देश मेरी चेतावनी याद रखे।’ अभी ये पता नहीं चला है कि कुमार विश्वास के खिलाफ पंजाब पुलिस ने किस मामले में केस दर्ज किया है, लेकिन लग रहा है कि पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले कुमार विश्वास ने खालिस्तानियों के साथ अरविंद केजरीवाल के रिश्तों पर जो दावा किया था, उसी मामले में पंजाब पुलिस उनके दरवाजे पहुंची है।

bhagwant mann and kejriwal

कुमार विश्वास ने पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले दावा किया था कि आम आदमी पार्टी AAP में रहते एक दिन केजरीवाल ने उनसे कहा कि पंजाब जीत लेंगे, तो अलग देश का पीएम भी बन सकता हूं। इस पर आम आदमी पार्टी की तरफ से कुमार विश्वास के खिलाफ जमकर बयानों के तीर चले थे। हालांकि, बाद में खुद खालिस्तानी आतंकी संगठन सिख्स फॉर जस्टिस SFJ के चीफ गुरपतवंत सिंह पन्नू ने दो वीडियो जारी कर खुलासा किया था कि आप ने चुनाव लड़ने में उससे आर्थिक और अन्य तरह का सहयोग लिया।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement