Connect with us

देश

Congress Vs Modi Govt: अब भारत जोड़ो यात्रा को लेकर कांग्रेस और मोदी सरकार में मचा द्वंद्व, मंडाविया ने कहा कोरोना नियमों का पालन हो, अधीर रंजन बोले…

Congress Vs Modi Govt: मंडाविया ने राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत को लिखी है। चिट्ठी में कहा गया है कि भारत जोड़ो यात्रा में कोरोना नियमों का पालन किया जाए। जिन्होंने वैक्सीन लगवाई है, उनको ही यात्रा में शामिल किया जाए। इसके अलावा मंडाविया ने सोशल डिस्टेंसिंग और सैनिटाइजेशन रखने के लिए भी चिट्ठी में कहा है। मंडाविया की इस चिट्ठी के बाद कांग्रेस की ओर से पलटकर जवाब दिया गया है।

Published

Congress Vs Modi Govt

नई दिल्ली। मोदी सरकार और कांग्रेस के बीच नए मुद्दे पर जंग छिड़ गई है। दरअसल, कई देशों में कोरोना फैल रहा है। इस पर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया ने राहुल गांधी को चिट्ठी लिखी है। ऐसी ही चिट्ठी मंडाविया ने राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत को लिखी है। चिट्ठी में कहा गया है कि भारत जोड़ो यात्रा में कोरोना नियमों का पालन किया जाए। जिन्होंने वैक्सीन लगवाई है, उनको ही यात्रा में शामिल किया जाए। इसके अलावा मंडाविया ने सोशल डिस्टेंसिंग और सैनिटाइजेशन रखने के लिए भी चिट्ठी में कहा है। मंडाविया की इस चिट्ठी के बाद कांग्रेस की ओर से पलटकर जवाब दिया गया है।

Congress Vs Modi Govt.

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री की चिट्ठी पर लोकसभा में विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी ने प्रतिक्रिया दी है। अधीर रंजन का कहना है कि मोदी सरकार, राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा से डर गई है। अधीर ने कहा है कि इसी वजह से यात्रा को रोकने की प्लानिंग के तहत स्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना नियमों के पालन के लिए लिखा है। इस मामले में अब संसद में भी कांग्रेस सरकार पर निशाना साधने की तैयारी कर रही है। जबकि, हकीकत है कि कोरोना ने एक बार फिर सिर उठाया है और पिछले एक हफ्ते में दुनियाभर में कोरोना से 36 लाख लोग बीमार पड़े हैं। जबकि, 10000 लोगों की जान वायरस ने ली है।

mallikarjun kharge

उधर, चीन से भारत की तवांग वाली झड़प के मसले पर भी विपक्ष आज संसद में संग्राम के मूड में दिख रहा है। कांग्रेस के अध्यक्ष और राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे के आह्वान पर संसद में गांधी प्रतिमा के सामने विपक्षी दल धरना दे रहे हैं। कांग्रेस समेत विपक्ष के कई दलों ने चीन से संघर्ष के मसले पर संसद में चर्चा कराने की मांग की है। इसके अलावा खड़गे ने ‘आपके यहां से कोई कुत्ता भी मरा’ कहकर बीजेपी को भड़का दिया है। बीजेपी ने इस मामले में खड़गे से संसद में माफी की मांग की है।

Congress Vs Modi Govt

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement