दिल्ली में मतदान से पहले AAP को बड़ा झटका, CBI ने की ये कार्रवाई

सीबीआई के अधिकारियों ने कहा कि गोपाल कृष्ण माधव नामक अधिकारी को टैक्स संबंधित मामले में कथित 2 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। गोपाल कृष्ण माधव को गुरुवार देर रात गिरफ्तार किया गया।

Written by: February 7, 2020 9:37 am

नई दिल्ली। दिल्‍ली में विधानसभा चुनाव से पहले केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने दिल्ली सरकार के अफसर गोपाल कृष्ण माधव को रिश्‍वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। गोपाल कृष्ण माधव दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया का ओएसडी बताया जा रहा है।

manish sisodia and arvind kejriwal

सीबीआई के अधिकारियों ने कहा कि गोपाल कृष्ण माधव नामक अधिकारी को टैक्स संबंधित मामले में कथित 2 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा है। गोपाल कृष्ण माधव को गुरुवार देर रात गिरफ्तार किया गया। अधिकारियों ने बताया कि उन्हें तुरंत सीबीआई मुख्यालय ले जाया गया, जहां अधिकारी उनसे पूछताछ कर रहे हैं।

वही अभी तक इस पूरे मामले में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की कोई भूमिका सामने नहीं आई है। मामले की जांच जारी है। गिरफ्तार ओएसडी 2015 से सिसोदिया के कार्यालय में तैनात है। यह गिरफ्तारी दिल्ली विधानसभा चुनाव से ठीक पहले की गई है।

गौरतलब है कि दिल्ली विधानसभा चुनाव के प्रचार का शोर गुरुवार शाम छह बजे से थम गया। आठ फरवरी को 70 विधानसभा सीटों के लिए 2688 मतदान केंद्रों पर सुबह आठ बजे से शाम छह बजे तक मतदान होगा। 11 फरवरी को मतगणना होगी।