Connect with us

देश

Tussle Over Gyanvapi: ज्ञानवापी मस्जिद पर भड़काऊ बयान दे रहे असदुद्दीन ओवैसी पर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का पलटवार, Video में देखिए क्या कहा

जबसे ज्ञानवापी मस्जिद का मसला उठा है, असदुद्दीन ओवैसी लगातार इस मामले में भड़काऊ बयानबाजी कर रहे हैं। उनका कहना है कि बाबरी मस्जिद भले गंवा दी, लेकिन देश के मुसलमान कभी भी एक और मस्जिद नहीं गंवा सकते। बयानबाजी में ओवैसी ने सुप्रीम कोर्ट की ओर से ज्ञानवापी के वजूखाने पर वजू करने की पाबंदी जारी रखने पर ही सवाल उठाए थे।

Published

on

asaduddin owaisi

भोपाल। ज्ञानवापी मस्जिद और मुगलों के बारे में लगातार बयान दे रहे ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुसलमीन AIMIM के चीफ असदुद्दीन ओवैसी पर मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जमकर पलटवार किया है। नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि ओवैसी मुसलमानों के लिए ही भस्मासुर बन रहे हैं। नरोत्तम मिश्रा ने ये सवाल भी दागा कि अगर ओवैसी कहते हैं कि मुगलों का भारतीय मुसलमानों से कोई रिश्ता नहीं है, तो वो इस बारे में लगातार बयानबाजी क्यों करते रहते हैं ? एक न्यूज चैनल से बात करते हुए नरोत्तम ने कहा कि पहले ओवैसी ने खाई पैदा की और अब नारी की अस्मिता पर ही सवाल उठा दिए।

उन्होंने कहा कि अगर मुगलों से रिश्ता नहीं है, तो उनके बनाए स्मारकों को लेकर इतना हल्ला आखिर क्यों मचा रहे हैं। आखिर ओवैसी क्यों कहते हैं कि उन्होंने बनाई है, उन्होंने बनाई है। नरोत्तम मिश्रा के इस पलटवार की वजह ओवैसी का वो बयान है, जिसमें उन्होंने पूछा था कि मुगल शासकों की पत्नियां कौन थीं? जाहिर है, ओवैसी ने अकबर और अन्य मुगल शासकों की हिंदू पत्नियों के मसले पर ये बयान दिया था। इसी बयान पर अब नरोत्तम मिश्रा ने उनपर पलटवार कर दिया।

akbaruddin owaisi on aurangzeb mazar

जबसे ज्ञानवापी मस्जिद का मसला उठा है, असदुद्दीन ओवैसी लगातार इस मामले में भड़काऊ बयानबाजी कर रहे हैं। उनका कहना है कि बाबरी मस्जिद भले गंवा दी, लेकिन देश के मुसलमान कभी भी एक और मस्जिद नहीं गंवा सकते। बयानबाजी में ओवैसी ने सुप्रीम कोर्ट की ओर से ज्ञानवापी के वजूखाने पर वजू करने की पाबंदी जारी रखने पर ही सवाल उठाए थे। ओवैसी के छोटे भाई अकबरुद्दीन तो उनसे एक कदम और आगे बढ़े थे। वो महाराष्ट्र के खुल्दाबाद में औरंगजेब की मजार पर अकीदत पेश करने गए थे। इसके बाद कई हिंदू संगठनों ने औरंगजेब की मजार को तोड़ने तक की धमकी दी थी।

Advertisement
Continue Reading
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Advertisement
Advertisement