Connect with us

देश

Video: खड़गे के ‘रावण’ वाले बयान PM मोदी का पलटवार, कहा- कांग्रेस को श्रीराम पर भरोसा नहीं

Gujarat Election 2022: बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे के द्वारा पीएम मोदी को रावण कहा गया था जिसके बाद से भाजपा लगातार कांग्रेस पार्टी पर हमलावर है और इसे गुजरात चुनाव में बड़ा मुद्दा बनाने की कोशिश कर रही है।

Published

PM Modi and Kharge

नई दिल्ली। गुजरात में आज पहले दौर में 89 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग हो रही है। इसी बीच दूसरे चरण के लिए सभी पार्टियां चुनावी रैलियां और रोड़ शो कर रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने गुरुवार को गुजरात के कलोल में एक चुनावी रैली को संबोधित किया। इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) के रावण वाले बयान पर पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस को श्रीराम पर भरोसा नहीं है। कांग्रेस रामसेतु का विरोध करती है। पीएम मोदी ने कहा कि, कांग्रेस पार्टी में मुझे गाली देने के लिए होड़ सी मची हुई है कि कौन सबसे अधिक गाली गलौच कर सकता है। उन्होंने ये भी कहा कि, कांग्रेस पार्टी रामायण से रावण को बाहर लेकर आई। जितना कीचड़ उछालोगे, कमल उतना ही खिलेगा।

PM Modi

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे के द्वारा पीएम मोदी को रावण कहा गया था जिसके बाद से भाजपा लगातार कांग्रेस पार्टी पर हमलावर है और इसे गुजरात चुनाव में बड़ा मुद्दा बनाने की कोशिश कर रही है। इसी कड़ी में आज खुद पीएम मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे के रावण वाले बयान पर मुंहतोड़ जवाब दिया है। इससे पहले कल रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने खड़गे के रावण वाले बयान पर पलटवार किया था। कांग्रेस पार्टी पर उन्होंने वार करते हुए कहा था कि, कांग्रेस लगातार पीएम मोदी के खिलाफ अपशब्दों का इस्तेमाल कर रही है।

गौरतलब है कि गुजरात में एक जनसभा करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे ने पीएम मोदी की तुलना रावण से कर दी थी। खड़गे ने ये भी कहा था कि हर चुनाव में आपने चेहरा दिखाने आ जाते हो। आपके पास रावण की तरह 10 सिर है क्या?

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement