इस काम के लिए पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाए कांग्रेस नेता पी चिदंबरम

अपने कांग्रेस के साथियों शशि थरूर और राहुल गांधी के विपरीत चिदंबरम ने देश में घातक वायरस को नियंत्रित करने के सरकार के अब तक प्रयासों की सराहना की।

Avatar Written by: March 15, 2020 5:15 pm

नई दिल्ली। देश में कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के बीच कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी.चिदंबरम ने रविवार को देश में राज्य सरकारों व केंद्र के बीच समन्वय के अंतर को लेकर चिंता जाहिर की। उन्होंने केंद्र सरकार से देश में कोरोना वायरस बीमारी को नियंत्रित करने के लिए और कदम उठाने का आग्रह किया। अपने कांग्रेस के साथियों शशि थरूर और राहुल गांधी के विपरीत चिदंबरम ने देश में घातक वायरस को नियंत्रित करने के सरकार के अब तक प्रयासों की सराहना की।

चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा, “कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई अब तक अच्छी रही है, लेकिन हम अधिक कर सकते है? कोरोना वायरस के पॉजिटिव मामले एक हफ्ते में 31 से बढ़कर 84 हो गए हैं। कुछ राज्य सरकारों ने आंशिक लॉकडाउन की घोषणा की है। यह केंद्र सरकार के लिए और उपायों पर विचार करने का समय है।”


पूर्व वित्तमंत्री ने कहा, “आईसीएमआर की चेतावनी पर ध्यान देने का समय है। अगर हमारे पास वायरस के प्रसार को रोकने के लिए स्टेज 3 में 30 दिन कार्रवाई का समय है तो हमें तेजी से दृढ़ संकल्प के साथ आगे बढ़ना चाहिए।”


इससे पहले शुक्रवार को थरूर ने देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर सरकार की निंदा की।

CBI on chidambaram

राहुल गांधी ने भी गुरुवार को देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर सरकार पर हमला किया।

P-Chidambaram

उन्होंने ट्वीट किया, “कोरोना वायरस एक बड़ी समस्या है। समस्या को नजरअंदाज करना समाधान नहीं है।”

राहुल के बयान के उलट आनंद शर्मा का दावा

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री आनंद शर्मा ने कोरोना वायरस से लड़ने में मोदी सरकार की कोशिशों पर संतुष्टि जताते हुए कहा है- ‘मैं सरकार द्वारा उठाए जा रहे कदमों और कोरोना वायरस को चेक करने के लिए की गई तैयारियों से पूरी तरह से संतुष्ट हूं।’ उन्होंने ये भी कहा कि देश विश्व स्वास्थ्य संगठन के प्रोटोकॉल को फॉलो कर रहा है, जो इस वायरस से लड़ने के लिए बहुत जरूरी है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost