Hathras : राहुल गांधी की हाथरस यात्रा पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने की तल्ख टिप्पणी, कहा कुछ ऐसा

Hathras : हाथरस जाने को लेकर राहुल गांधी(Rahul Gandhi) ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “दुनिया की कोई भी ताक़त मुझे हाथरस के इस दुखी परिवार से मिलकर उनका दर्द बांटने से नहीं रोक सकती।”

Avatar Written by: October 3, 2020 1:03 pm
smriti rahul

नई दिल्ली। हाथरस जाने को लेकर कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार कोशिश कर रहे हैं। इसके पहले गुरुवार को राहुल गांधी और कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी हाथरस जाने की कोशिश कर चुके थे लेकिन वो सफल नहीं हुए थे। उन्हें ग्रेटर नोएडा में रोका गया था और वापस दिल्ली भेज दिया गया था। अब एक बार फिर शनिवार को राहुल गांधी हाथरस जाने की तैयारी में हैं। उनकी इस यात्रा को लेकर कांग्रेस नेता के.सी.वेणुगोपाल ने कहा कि, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस सांसद आज दोपहर उत्तर प्रदेश की 19 वर्षीय बेटी के परिवार से मिलने हाथरस, उत्तर प्रदेश जाएंगे। राहुल के इस जिद को लेकर अमेठी से सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने करारा प्रहार किया है। स्मृति ईरानी ने राहुल की इस यात्रा को राजनीतिक बताया है और कहा है कि जनता सब समझती है।

Smriti Irani

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा कि, “जनता ये समझती है कि उनकी(राहुल गांधी) हाथरस की तरफ कूच राजनीति के लिए है, इंसाफ के​ लिए नहीं।” केंद्रीय मंत्री ने कहा कि, राहुल सिर्फ और सिर्फ राजनीति को लेकर हाथरस जा रहे हैं, उन्हें इंसाफ से कोई मतलब नहीं है।

उन्होंने कहा कि, “मेरा मानना है कि SIT की रिपोर्ट आने के बाद आधिकारिक स्तर पर योगी जी उन सभी लोगों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे जिन लोगों ने हस्तक्षेप किया या जिनकी वजह से पीड़िता को संपूर्ण न्याय न मिले इस प्रकार की साजिश रची गई।”

hathras rahul gandhi tweet

इसके पहले हाथरस जाने को लेकर राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “दुनिया की कोई भी ताक़त मुझे हाथरस के इस दुखी परिवार से मिलकर उनका दर्द बांटने से नहीं रोक सकती।” राहुल ने एक और ट्वीट में लिखा कि, “इस प्यारी बच्ची और उसके परिवार के साथ UP सरकार और उसकी पुलिस द्वारा किया जा रहा व्यवहार मुझे स्वीकार नहीं। किसी भी हिन्दुस्तानी को ये स्वीकार नहीं करना चाहिए।”

Chief Minister Yogi Adityanath

हाथरस मामले में योगी सरकार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए हाथरस के पुलिस अधीक्षक, एक डीएसपी और संबंधित थाना प्रभारी को भी सस्पेंड कर दिया है। इसके अलावा राज्य सरकार ने कड़ी कार्रवाई करते हुए आरोपियों और पीड़ित पक्ष का पॉलीग्राफ और नारको टेस्ट कराने का आदेश दिया है। राज्य सरकार ने यह फैसला इस मामले की जांच कर रही SIT की पहली रिपोर्ट मिलने के बाद किया है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost