नहीं मान रहे कांग्रेसी नेता उदित राज, EVM में गड़बड़ी को लेकर फिर किया ऐसा ट्वीट कि लोगों ने बजा दी बैंड

Udit Raj: उदित राज(Udit Raj) ने नतीजों के 8 दिन बाद फिर से ईवीएम(EVM) पर सवाल उठाते हुए एक ऐसा ट्वीट किया है जो उनकी और कांग्रेस(Congress) की फजीहत का कारण बना हुआ है।

Avatar Written by: November 18, 2020 8:27 pm
Udit Raj EVM Pic

नई दिल्ली। बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे आ चुके हैं, NDA को सरकार बनाने के लिए बहुमत भी मिल चुका है। फिलहाल इस जीत को लेकर विपक्षी दल अभी भी चुनाव में गड़बड़ी को लेकर आरोप लगा रहे हैं। बता दें कि जिस दिन वोटों की गिनती हो रही थी, उस दिन की सुबह तक महागठबंधन NDA से आगे था लेकिन तीन घंटे बाद NDA ने महागठबंधन पर बढ़त बना ली जोकि अंतिम समय तक बनी रही और एनडीए को बहुमत मिला। इसको देखते हुए मतगणना के दिन ही कांग्रेस के नेता उदित राज ईवीएम पर सवाल खड़ा करने लगे। उन्होंने ट्विटर पर एक ट्वीट करते हुए लिखा कि, “जब मंगल ग्रह और चांद की ओर जाते उपक्रम की दिशा को धरती से नियंत्रित किया जा सकता है तो ईवीएम हैक क्यों नहीं की जा सकती?” उस ट्वीट को लेकर उदित राज को लोगों ने काफी ट्रोल किया था।

Udit Raj

फिलहाल अब उदित राज ने नतीजों के 8 दिन बाद फिर से ईवीएम पर सवाल उठाते हुए एक ऐसा ट्वीट किया है जो उनकी और कांग्रेस की फजीहत का कारण बना हुआ है। उदित राज ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, “पत्थर पानी मे तैरता है लेकिन… ईवीएम मे गडबडी नहीं हो सकती…”

Udit Raj EVM

उदित राज के इस ट्वीट पर लोगों ने काफी मजेदार रिप्लाई किए हैं। एक यूजर ने लिखा कि, “जिस दिन तुम पहली बार सांसद बने थे उस दिन जरूर EVM मैं गड़बड़ थी, तब काहे नहीं बताया।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “खाना न खाया हो तो चुपचाप खाओ !! मुँह से गोबर की उल्टी करना बंद करो !!”