OSD की गिरफ्तारी पर बोले सिसोदिया- सीबीआई दे सख्त सजा

केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा दो लाख रुपये के कथित रिश्वत मामले में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी (ओएसडी) को गिरफ्तार किए जाने के एक दिन बाद शुक्रवार को सिसोदिया ने कहा कि अधिकारी को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए।

Written by: February 7, 2020 11:23 am

नई दिल्ली। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) द्वारा दो लाख रुपये के कथित रिश्वत मामले में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी (ओएसडी) को गिरफ्तार किए जाने के एक दिन बाद शुक्रवार को सिसोदिया ने कहा कि अधिकारी को सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए। हिंदी में किए गए एक ट्वीट में सिसोदिया ने कहा कि उन्हें पता चला है कि सीबीआई ने जीएसटी इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है।

manish sisodiya new

मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को ट्विटर पर लिखा, ‘मुझे पता चला है कि सीबीआई ने एक जीएसटी इंस्पेक्टर को रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। यह अधिकारी मेरे ऑफिस में बतौर ओएसडी भी तैनात था।  सीबीआई को उसे तुरंत सख्त से सख्त सजा दिलानी चाहिए। ऐसे कई भ्रष्टाचारी अधिकारी मैंने खुद पिछले 5 साल में पकड़वाए है।’

वहीं, समाचार एजेंसी एएनआई से मनीष सिसोदिया ने कहा, ‘मुझे गिरफ्तारी की टाइमिंग से कोई दिक्कत नहीं है, जो भी घूस ले उसकी तुरंत गिरफ्तारी होनी चाहिए। भ्रष्टाचार को लेकर हमारी जीरो टोलरेंस की नीति है।’

दरअसल, सीबीआई ने गुरुवार को मनीष सिसोदिया के ओएसडी को गिरफ्तार किया। अधिकारी पर जीएसटी से जुड़े एक मामले में दो लाख रुपये रिश्वत लेने का आरोप है। एक अधिकारी ने बताया कि सीबीआई ने रिश्वत लेने के मामले में आरोपी गोपाल कृष्ण माधव को गुरुवार देर रात गिरफ्तार किया। उन्हें सीबीआई हेडक्वार्टर में पूछताछ के लिए ले जाया गया। बताया जा रहा है कि गोपाल कृष्ण माधव 2015 से मुख्यमंत्री के कार्यालय में तैनात थे।