Ballia Murder Case: फूट-फूटकर रोए बीजेपी विधायक, आरोपी के परिवार को लेकर गए थे अस्पताल, बोले- सत्याग्रह करूंगा

Ballia Murder Case: बलिया हत्याकांड (Ballia Case) का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह (Dhirendra Singh) अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने इनाम की राशि भी बढ़ा दी है। ऐसे में बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh) लगातार आरोपी के पक्ष में खड़े नजर आ रहे हैं।

Avatar Written by: October 17, 2020 5:07 pm
bjp mla surendra singh

बलिया। बलिया हत्याकांड (Ballia Case) का मुख्य आरोपी धीरेंद्र सिंह (Dhirendra Singh) अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस ने इनाम की राशि भी बढ़ा दी है। ऐसे में बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh) लगातार आरोपी के पक्ष में खड़े नजर आ रहे हैं। उन्होंने पहले बयान दिया था कि पुलिस और प्रशासन को दूसरे पक्ष के घायल लोगों का भी मेडिकल कराकर मुकदमा दर्ज करना चाहिए। इसके लिए उन्होंने थाने के घेराव तक की बात कही थी। आज उसी पक्ष की महिलाओं को लेकर विधायक मेडिकल कराने जिला अस्पताल पहुंचे। जहां वो फूट-फूट के रोते हुए नजर आए।

bjp mla surendra singh

जानकारी के मुताबिक, मेडिकल कराने के दौरान वहां पर भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह फूट-फूट कर रोने भी लगे। बाद में पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर मुकदमा दर्ज नहीं हुआ तो सत्याग्रह करेंगे और जीवंत का अंत भी कर लेंगे।

bjp mla surendra singh

”सत्याग्रह पर बैठूंगा”

उन्होंने कहा, ”अभी मैं सड़क पर नहीं उतरा हूं, लेकिन अगर दूसरे पक्ष की प्राथमिकी दर्ज नहीं हई तो मैं निश्चित रूप से कह रहा हूं कि सत्याग्रह पर बैठूंगा और आमरण अनशन पर बैठूंगा तथा जीवन का अंत कर लूंगा। आप लोग पत्रकार हैं देखिए जाकर कि कैसे सात-सात आठ-आठ महिलाओं को लाठी से मारकर घायल कर दिया है।”

Ballia Case

आगे उन्होंने कहा, ”मैं अपने सम्मानित अधिकारियों से आग्रह करता हूं कि दूसरे पक्ष की भी प्राथमिकी दर्ज कराना चाहिए। उनका मेडिकल नहीं हो रहा है। 3 दिन से यह लोग बिलख रहे थे और इधर-उधर भटक रहे थे तो स्वयं आज मुझे यह काम करने के लिए आना पड़ा।”

Support Newsroompost
Support Newsroompost