Connect with us

मनोरंजन

Anupama 5 December 2022: आरोपी का जीना हराम करेगी अनुपमा, घर के अंदर घुस बजा देगी बैंड

Anupama 5 December 2022: आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा किचन में खाने की तैयारी कर रही होती है और तभी अनुज आता है। अनुज कहता है कि इतनी परेशानी में भी कैसे छोटी-छोटी बातें याद रख लेती हो। अनुपमा कहती है कि यही तो जिदंगी है।

Published

नई दिल्ली। टीवी के टॉप सीरियल अनुपमा में रोजाना कुछ न कुछ ऐसा देखने को मिलता है, जिसे दर्शक शो से जुड़े रहते हैं और लगातार प्यार बरसाते रहते हैं। बीते एपिसोड में आपने देखा कि वनराज फैसला सुनाता है कि अब इस इसको यही खत्म करते हैं, जब तक ये केस खत्म नहीं होगा,तब तक अनुपमा या कपाड़िया हाउस से जुड़ा शख्स शाह हाउस नहीं आएगा। आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा आरोही के घर पहुंचती है। जहां आरोपी उस पर हमला करता लेकिन उसके कदमों में गिर जाता हैं।

अनुपमा दिखाएगी रौद्र रूप

आज के एपिसोड में आप देखेंगे कि अनुपमा किचन में खाने की तैयारी कर रही होती है और तभी अनुज आता है। अनुज कहता है कि इतनी परेशानी में भी कैसे छोटी-छोटी बातें याद रख लेती हो। अनुपमा कहती है कि यही तो जिदंगी हैं। अनुज अनुपमा का हौसला बढ़ाता है और कहता है कि तुम अकेली ही आर्मी हो।तुम्हें किसी की जरूरत नहीं है। जिसके बाद अनुपमा, समर, किजंल, काव्या और बाकी सभी मिलकर प्लान तैयार करते हैं, हालांकि वो प्लान क्या है, उसके लिए इंतजार करना होगा।

आरोपी के घर पहुंचेगी अनुपमा

वनराज को शक हो जाता है कि किंजल और काव्या अनुपमा का साथ दे रही हैं और कुछ पका रही हैं। वो पूछता भी है लेकिन किंजल और काव्या साफ-साफ कह देती हैं कि वो इस लड़ाई में अनुपमा के साथ है। जिसके बाद अनुपमा आरोपी के घर पहुंच जाती है और उसे धमकाती हैं। अनुपमा आरोपी के पिता विजेंद्र मेहता से कहती है कि आपके पास 1 दिन का समय है। अपने बेटे को पुलिस के हवाले कर दीजिए नहीं तो उसका वो हाल करूंगी कि एक पैर पर चल नहीं पाएंगा। अपकमिंग एपिसोड में अनुपमा और बाकी सभी मिलकर आरोपी के घर के बाहर धरना देते हैं और उनकी लाइट तक कटवा देते हैं। अब देखना होगा कि क्या अनुपमा इस जंग को जीत पाएंगी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement