भड़काऊ बयानों के मामले में फंस गई स्वरा भास्कर, हाइकोर्ट का दिल्ली पुलिस व केंद्र को नोटिस

अभिनेत्री स्वरा भास्कर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। स्वरा भास्कर के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है।

Avatar Written by: February 28, 2020 12:55 pm

नई दिल्ली। अभिनेत्री स्वरा भास्कर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। स्वरा भास्कर के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है। यह नोटिस हर्ष मंदर, स्वरा भास्कर और अन्य के खिलाफ एनआईए जांच की मांग करने वाली याचिका के सन्दर्भ में जारी किया गया है।delhi highcourt 1

दिल्ली हाईकोर्ट ने इस सिलसिले में दिल्ली पुलिस व केंद्र को नोटिस जारी किया है। दूसरे मामलों के साथ ही इस मामले की सुनवाई भी 13 अप्रैल को होगी।

Swara Bhaskar

दरअसल बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर, सामाजिक कार्यकर्ता हर्ष मंदर, रेडियो जॉकी सयेमा और आम आदमी पार्टी एमएलए अमतुल्लाह खान के खिलाफ भी एफआईआर दर्ज करने की मांग दिल्ली हाईकोर्ट में की गई है।

delhi police

इस सभी के खिलाफ ये मांग दिल्ली हाईकोर्ट के वकील संजीब कुमार ने की है। उन्होंने हाईकोर्ट में अपील करते हुए कहा है कि वो इन चारों लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिल्ली पुलिस को दें।उन्होंने इस मामले की जांच करने के लिए एनआईए को भी आदेश जारी करने का अनुरोध किया है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost