दिल्ली में गिरफ्तारियां शुरू, झूठी अफवाह फैलाने वालों की शामत आई

रविवार रात दिल्ली में झूठी अफवाह फैलाने के मामले में गिरफ्तारियां शुरू हो गई हैं। दिल्ली पुलिस ने रोहिणी जिले में अफवाह फैलाने के मामले में अमन विहार के रहने वाले शख्स को गिरफ्तार किया है।

Written by: March 2, 2020 2:05 pm

नई दिल्ली। रविवार रात दिल्ली में झूठी अफवाह फैलाने के मामले में गिरफ्तारियां शुरू हो गई हैं। दिल्ली पुलिस ने रोहिणी जिले में अफवाह फैलाने के मामले में अमन विहार के रहने वाले शख्स को गिरफ्तार किया है। इसने A ब्लॉक रामा विहार में फायरिंग की झूठी कॉल की थी।

delhi violence updates

इसके अलावा 2 और लोगों को हिरासत में लिया गया है। अफवाह फैलाने वालों में 22 साल का पुनीत भी शामिल है जिसने सेक्टर 3 में हिंसा के दौरान बच्चे फंसे होने की झूठी कॉल की थी। इसे पुलिस ने रात में हिरासत में लिया। दिल्ली पुलिस ने इससे पूछताछ की फिर छोड़ दिया।

delhi police west delhi

इसी तरह शिवम नंदन नाम के युवक ने सेक्टर 3 में फायरिंग की झूठी कॉल की थी। इसे भी हिरासत में लेकर पूछताछ करके छोड़ दिया। जांच करने पर पता चला की मोटर साईकल के साइलेंसर में आवाज आई थी।

delhi police west delhi

इसी तरह दिल्ली के बुध विहार में एक एफआईआर दर्ज की गयी है जिसमे हिंसा की झूठी कॉल की गयी थी। उसमें आरोपियों की तलाश जारी है। दिल्ली पुलिस ने नार्थ ईस्ट दिल्ली में अपने 4 कंट्रोल रूम बनाए जहां से अफवाह के दौरान गाड़ियां रवाना की गईं थीं। जांच पड़ताल के दौरान पुलिस को 89 मकान, 57 दुकानें, 02 स्कूल और 28 वाहनो से जुड़ी कॉल्स मिलीं।