अयोध्या पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने तारीख का सवाल उठाने वालों पर बोला करारा हमला

एक सप्ताह में यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य दोबारा अयोध्या पहुंचे हैं। इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी अयोध्या जाकर राम मंदिर तैयारियों का जायजा ले चुके हैं।

Avatar Written by: July 28, 2020 9:09 pm

नई दिल्ली। यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य तैयारियों का जायजा लेने के लिए अयोध्या पहुंचे। अयोध्या में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने विरोधियों पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जो लोग हमें लेकर कहते थे कि ”रामलला हम आएंगे, मंदिर वहीं बनाएंगे, तारीख नहीं बताएंगे।’ अब तारीख 5 अगस्त निश्चित हो गई है। लोग अब ऐसा सवाल नहीं पूछ सकेंगे।

Keshav Prasad Maurya Ayodhya Hanumangarhi

केशव प्रसाद ने राहुल गांधी पर भी करार हमला किया। उन्होंने कहा कि उनके एक करीबी ने हाईकोर्ट के माध्यम से राम मंदिर निर्माण रोकने की कोशिश की है, लेकिन अब सारे व्यवधान दूर हो गए हैं। अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण होने जा रहा है।

Keshav Prasad Maurya Ayodhya Hanumangarhi

अयोध्या को लेकर यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्या बेहद ही सक्रिय हैं। एक सप्ताह में यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य दोबारा अयोध्या पहुंचे हैं। इससे पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी अयोध्या जाकर राम मंदिर तैयारियों का जायजा ले चुके हैं।

Keshav Prasad Maurya Ayodhya Hanumangarhi

मंगलवार सुबह उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य अयोध्या पहुंचे और सीधे हनुमानगढ़ी दर्शन-पूजन करने गए। संकट मोचन के दर्शन करने बाद केशव प्रसाद राम जन्मभूमि परिसर पहुंचे और वहां रामलला की पूजा-अर्चना की।

Keshav Prasad Maurya Ayodhya Hanumangarhi

इसके बाद वे सीधे श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के अध्यक्ष नृत्य गोपालदास से मुलाकात करने पहुंचे। संतों से भी मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि वो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 5 अगस्त के अयोध्या कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने आए हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost