Connect with us

देश

Delhi: सत्येंद्र जैन को रेप के आरोपी से मसाज दिलाने पर बीजेपी और कांग्रेस को मिला नया मुद्दा, केजरीवाल को इस तरह घेरा

जब ये वीडियो सामने आया था, तो आम आदमी पार्टी और मनीष सिसोदिया ने सत्येंद्र जैन का बचाव करते हुए बयान दिए थे। सिसोदिया ने एक डॉक्टर का पर्चा जारी किया था। जिसमें सत्येंद्र जैन को फिजियोथेरेपी देने के लिए लिखा गया था। पर्चा 21 सितंबर का था। जबकि, सत्येंद्र जैन के मालिश का वीडियो 13 सितंबर का था।

Published

kejriwal.

नई दिल्ली। जेल में मसाज कराते दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन के बारे में ताजा खुलासे के बाद बीजेपी और कांग्रेस ने केजरीवाल सरकार को घेर लिया है। इस मामले में ताजा खुलासा ये हुआ है कि तिहाड़ जेल में जो शख्स सत्येंद्र जैन का मसाज कर रहा था, वो रेप का आरोपी रिंकू है। तिहाड़ जेल के सूत्रों के जरिए ये खबर न्यूज एजेंसी एएनआई ने दी। जिसके बाद बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला और कांग्रेस की प्रवक्ता अलका लांबा ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को घेरा है। बीजेपी ने ये मांग भी की है कि सत्येंद्र जैन को तुरंत तिहाड़ जेल से किसी और जेल में शिफ्ट किया जाए। बीजेपी के प्रवक्ता पूनावाला ने ट्विटर पर बयान जारी कर कहा कि अरविंद केजरीवाल आपका धन्यवाद। आपके तहत हवालाबाज सत्येंद्र जैन कट्टर ईमानदार हो जाते हैं। रेपिस्ट, फिजियोथेरेपिस्ट बन जाता है। मालिश को फिजियोथेरेपी का नाम दिया जाता है। तिहाड़ थाईलैंड बन गया है। करप्शन थेरेपी को बंद कीजिए और सत्येंद्र जैन को मंत्री पद से हटाइए।

वहीं, कांग्रेस की प्रवक्ता और पहले आम आदमी पार्टी में रह चुकीं अलका लांबा ने भी अरविंद केजरीवाल और डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर निशाना साधा है। अपने ट्विटर अकाउंट पर अलका लांबा ने लिखा है- डूब मरो केजरीवाल। बच्चियों के बलात्कारियों से जेल में बंद अपने नेताओं की मालिश करवाओगे, फिर बड़ी बेशर्मी से उनके बचाव में तुम उतर आओगे…बता दें कि दिल्ली में एमसीडी के चुनाव हैं। इससे पहले सत्येंद्र जैन के मालिश का वीडियो सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी के गले की हड्डी बन गया है।

जब ये वीडियो सामने आया था, तो आम आदमी पार्टी और मनीष सिसोदिया ने सत्येंद्र जैन का बचाव करते हुए बयान दिए थे। सिसोदिया ने एक डॉक्टर का पर्चा जारी किया था। जिसमें सत्येंद्र जैन को फिजियोथेरेपी देने के लिए लिखा गया था। पर्चा 21 सितंबर का था। जबकि, सत्येंद्र जैन के मालिश का वीडियो 13 सितंबर का था। उस वक्त भी बीजेपी ने तारीखों में इस गोलमाल पर आम आदमी पार्टी, केजरीवाल और सिसोदिया को घेरा था।

massage of satyendra jain in jail

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement