Connect with us

देश

Gujarat Elections: ‘दिल्ली से एक और नमूना आया है…’ गुजरात में विपक्ष पर जमकर बरसे CM योगी

Gujarat Elections: उन्होंने केजरीवाल को पर भी तंज कसा। सीएम योगी ने कहा कि दिल्ली से एक और नमूना आपके पास आया होगा। उससे भी सावधान रहने की जरूरत है। वो झाड़ू के नाम पर आप सबको झाडू लगाकर चला जाएगा। इन लोगो से बड़ा सावधान रहने की आवश्यकता है। ये राजनीति के कुछ नमूने है।

Published

yogi And Kejriwal

नई दिल्ली। गुजरात में आज पहले चरण के चुनाव के लिए प्रचार प्रसार थमने वाला है। इससे पहले सभी दल धुआंधार प्रचार करने में लगे हुए है। इसी क्रम में गुजरात के उमरेठ विधानसभा क्षेत्र में चुनाव रैली करने पहुंचे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। सीएम योगी ने कहा कि, अयोध्या में राम मंदिर इसीलिए रूका भी था क्योंकि कांग्रेस बैरियर के रूप में काम कर रही थी। ये देश के विकास का भी बैरियर है। आस्था के सम्मान का बैरियर भी है। बहन-बेटियों की सुरक्षा का बैरियर भी है और यह देश को समृद्धि के पथ पर अग्रसर करने का बैरियर भी कांग्रेस बनी हुई है। इसलिए बैरियर को हटाई।

CM Yogi

आगे उन्होंने केजरीवाल को पर भी तंज कसा। सीएम योगी ने कहा कि दिल्ली से एक और नमूना आपके पास आया होगा। उसे भी सावधान रहने की जरूरत है। वो झाड़ू के नाम पर आप सबको झाडू लगाकर चला जाएगा। इन लोगो से बड़ा सावधान रहने की आवश्यकता है। ये राजनीति के कुछ नमूने है।

आपको बता दें कि गुजरात में विधानसभा के लिए दो चरण में वोटिंग होनी है। पहले चरण के लिए एक दिसंबर , तो वहीं दूसरे फेस के लिए 5 दिसंबर को वोट डाले जाएंगे। जबकि चुनाव के नतीजे 8 दिसंबर को घोषित किए जाएंगे। इसके साथ ही बता दें कि इस बार राज्य में भाजपा, कांग्रेस के साथ-साथ आम आदमी पार्टी भी चुनावी मैदान में है। जिसके बाद गुजरात में मुकाबला त्रिशंकु होता दिखाई दे रहा है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement