Connect with us

देश

Politics: पंजाब में पक सकती है नई सियासी खिचड़ी, CM भगवंत मान से सिद्धू की मुलाकात पर चर्चा का बाजार गर्म

पिछले महीने भी सिद्धू ने भगवंत मान की तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि भगवंत काफी ईमानदार हैं। मैंने उनपर कभी अंगुली नहीं उठाई। अगर वो लड़ते हैं, तो उनको मेरा समर्थन है। सिद्धू ने कहा था कि वो पार्टी लाइन से हटकर भगवंत मान का साथ देंगे।

Published

on

bhagwant mann and sidhu

चंडीगढ़। पंजाब की सियासत में आज से नई खिचड़ी पकने जा रही है। पंजाब कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू शाम को सूबे के सीएम भगवंत मान से मुलाकात करने वाले हैं। चर्चा है कि सिद्धू जल्दी ही कांग्रेस को अलविदा कहकर आम आदमी पार्टी AAP का दामन थामेंगे। इन चर्चाओं पर अभी आप और सिद्धू ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। सिद्धू ने अपने ट्वीट में जरूर लिखा है कि पंजाब की अर्थव्यवस्था के बारे में भगवंत मान से चर्चा होगी। उन्होंने ये भी लिखा कि सिर्फ ईमानदार और मिलकर कोशिश से ही पंजाब का भला हो सकता है।

पिछले महीने भी सिद्धू ने भगवंत मान की तारीफ की थी। उन्होंने कहा था कि भगवंत काफी ईमानदार हैं। मैंने उनपर कभी अंगुली नहीं उठाई। अगर वो लड़ते हैं, तो उनको मेरा समर्थन है। सिद्धू ने कहा था कि वो पार्टी लाइन से हटकर भगवंत मान का साथ देंगे। इसकी वजह उन्होंने पंजाब की लड़ाई बताई थी। हालांकि, उससे पहले सिद्धू ने भगवंत मान को रबड़ का गुड्डा भी बताया था। साथ ही पंजाब सरकार पर पुलिस के दुरुपयोग का आरोप भी लगाया था। सिद्धू के इन बयानों पर आम आदमी पार्टी या पंजाब सरकार की तरफ से कभी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई थी। अब देखना ये है कि दोनों की आज शाम होने वाली मुलाकात पंजाब की सियासत में क्या गुल खिलाती है।

Sidhu

नवजोत सिंह सिद्धू पहले बीजेपी में थे। फिर वो कांग्रेस में आए। कांग्रेस ने उन्हें पंजाब का प्रदेश अध्यक्ष बनाया। सिद्धू ने इसके बाद तत्कालीन सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह के खिलाफ मोर्चा खोला। जिसके बाद चुनाव से ठीक पहले अमरिंदर ने कांग्रेस को अलविदा कह दिया। अमरिंदर ने सिद्धू पर पाकिस्तान परस्त होने का आरोप भी लगाया था। सिद्धू की नए सीएम चरणजीत सिंह चन्नी से भी नहीं पटी। साथ ही तमाम और कांग्रेसी नेताओं से भी उनके छत्तीस के आंकड़े रहे। पंजाब में सत्ता गंवाने के बाद अब सिद्धू के खिलाफ कांग्रेस में माहौल बन गया है। ऐसे में मान और उनकी मुलाकात नए सियासी गठजोड़ की तरफ इशारा करती दिख रही है।

Advertisement
Advertisement
देश20 mins ago

PM Modi Video: सूरत में कुछ इस तरह हुआ PM मोदी का भव्य स्वागत, लगे मोदी-मोदी के नारे,जनता का प्यार देख गदगद हुए पीएम

मनोरंजन40 mins ago

Big Reveal: ‘झाड़ियों के पीछे…’, दिग्गज अभिनेत्री आशा पारेख ने किया बड़ा खुलासा, अपने एक्टिंग के दिनों को याद कह कही ये बात

मनोरंजन58 mins ago

Jhalak Dikhhla Jaa 10 Winner: रुबीना को पीछे छोड़ 8 साल की गुंजन ने जीता ‘झलक दिखला जा-10’ का खिताब, बताया 20 लाख का क्या करेंगी?

मनोरंजन2 hours ago

Happy Birthday Yami Gautam: कैसे IAS बनने का जुनून रखने वाली यामी गौतम बनी एक्ट्रेस, एक मुलाकात ने बदल दी यामी की जिंदगी

PM MODI
देश2 hours ago

Gujarat Election: जनसभा में 2 मिनट लेट पहुंचे थे नरेंद्र मोदी, बताई वजह तो बजने लगीं तालियां, जानिए आखिर ऐसा क्या कहा पीएम ने

Advertisement