Hathras Case: योगी सरकार पर जमकर बरसीं प्रियंका गांधी, कहा- ‘आपके शासन में न्याय नहीं, इस्तीफा दो’

Hathras Case: हाथरस मामले को लेकर विपक्ष योगी सरकार(Yogi Government) पर लगातार हमलावर हुआ है। आपको बता दें कि सीएम योगी पर हमला बोलते हुए कांग्रेस(Congress) की महासचिव प्रियंका गांधी(Priyanka Gandhi) ने दो ट्वीट के जरिए हमला बोला है।

Avatar Written by: September 30, 2020 10:20 am
Priyanka Gandhi and Yogi Adityanath

नई दिल्ली। हाथरस में दलित युवती के साथ गैंगरेप के बाद मंगलवार को पीड़िता ने दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में दम तोड़ दिया। इसको लेकर देशभर में आक्रोश देखा जा रहा है। लोग यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं। विपक्ष योगी सरकार पर लगातार हमलावर हुआ है। आपको बता दें कि सीएम योगी पर हमला बोलते हुए कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने दो ट्वीट के जरिए हमला बोला है। प्रियंका गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा है कि, “रात को 2.30 बजे परिजन गिड़गिड़ाते रहे लेकिन हाथरस की पीड़िता के शरीर को उप्र प्रशासन ने जबरन जला दिया। जब वह जीवित थी तब सरकार ने उसे सुरक्षा नहीं दी। जब उस पर हमला हुआ सरकार ने समय पर इलाज नहीं दिया। पीड़िता की मृत्यु के बाद सरकार ने परिजनों से बेटी के अंतिम संस्कार का अधिकार छीना और मृतका को सम्मान तक नहीं दिया।”

Priyanka Gandhi yogi

वहीं दूसरे ट्वीट में प्रियंका गांधी ने सीएम योगी से इस्तीफा मांगते हुए लिखा है कि, “घोर अमानवीयता। आपने अपराध रोका नहीं बल्कि अपराधियों की तरह व्यवहार किया।अत्याचार रोका नहीं, एक मासूम बच्ची और उसके परिवार पर दुगना अत्याचार किया। सीएम योगी आदित्यनाथ इस्तीफा दो। आपके शासन में न्याय नहीं, सिर्फ अन्याय का बोलबाला है।”

पूरा मामला

आपको बता दें कि हाथरस के चंदपा थाना क्षेत्र में बूलगढ़ी गांव में 14 सितंबर की सुबह युवती अपनी मां के साथ खेत में चारा काट रही थी। चारा काटते-काटते वह अपनी मां से थोड़ी दूरी पर जा पहुंची। इसी बीच गांव के ही चार युवक लड़की को उसके दुपट्टे से खींचकर बाजरे के खेत में ले गए। जहां उन चारों ने उसके साथ दरिंदगी को अंजाम दिया। आरोपियों ने लड़की को बुरी तरह पीटा और मरा हुआ समझ कर भाग गए। लड़की की मां अपनी बेटी को ढूंढते हुए वहां पहुंचीं तो घटना का पता चला। लड़की को इलाज के लिए अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। 15 दिनों तक जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ने के बाद मंगलवार को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में पीड़िता की मौत हो गई।

crime in up,Dalit,delhi news,Gang Rape,uttar pradesh news,हाथरस, यूपी क्राइम

आपको बता दें कि इस मामले में यूपी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस कार्रवाई को लेकर हाथरस पुलिस ने एक नोट जारी करते हुए कहा है कि, नामजद हुए सभी चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।