Hathras मामले में राहुल गांधी द्वारा किए गए इस ट्वीट पर हुई उनकी फजीहत, लोगों ने कह दिया कुछ ऐसा

Hathras Case: राहुल गांधी(Rahul Gandhi) ने योगी सरकार(Yogi Government) पर निशाना साधते हुए कहा कि, इस मामले में योगी सरकार चाहकर भी मनमानी नहीं कर पाएगी और इंसाफ मिलकर रहेगा।

Avatar Written by: October 4, 2020 9:19 am
Rahul Gandhi

नई दिल्ली। हाथरस मामले में योगी सरकार पर हमलावर हुई कांग्रेस लगातार न्याय दिलाने और सीएम योगी पर इस्तीफा देने का दबाव बना रही है। शनिवार को कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और राहुल गांधी हाथरस पहुंचे, जहां उन्होंने पीड़िता के परिवार से मुलाकात की। मुलाकात के बाद राहुल गांधी ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर एक ट्वीट किया जिसको लेकर उनकी काफी फजीहत हुई। राहुल गांधी ने पीड़िता के परिवार से हुई मुलाकात का जिक्र ट्विटर पर किया और बताया कि, इस मुश्किल सयम में वो पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं। इसके अलावा राहुल गांधी ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि, इस मामले में योगी सरकार चाहकर भी मनमानी नहीं कर पाएगी और इंसाफ मिलकर रहेगा।

Rahul Gandhi and Priyanka Gandhi

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “मैं हाथरस के पीड़ित परिवार से मिला और उनका दर्द समझा। मैंने उन्हें विश्वास दिलाया कि हम इस मुश्किल वक़्त में उनके साथ खड़े हैं और उन्हें न्याय दिलाने में पूरी मदद करेंगे। UP सरकार चाह कर भी मनमानी नहीं कर पाएगी क्यूँकि अब इस देश की बेटी को इन्साफ़ दिलाने पूरा देश खड़ा है।”

Rahul Gandhi Tweet Hathras

राहुल गांधी के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा कि,  “ऐसी खबर है कि हाथरस के सत्य को,जनता के समक्ष उद्घाटित करने हेतु,हो रहे दोनों पक्षों के नार्को टेस्ट से,पीड़ित परिवार अपने को अलग कर रहा है यदि ऐसा है तो पीड़ित कि भूमिका भी संदेह के घेरे में आएगी,दलितों को बदनाम करने हेतु ये सारी नौटंकी राजनीती से प्रेरित ही मानी जाएगी।”

वहीं दीपक नाम के एक यूजर ने राहुल को लेकर लिखा कि, “बारां के बाद अब राजस्थान के बांसवाड़ा,सिरोही,भरतपुर,अजमेर, जयपुर से रेप और गैंगरेप की वारदातें सामने आई हैं.भरतपुर में तो एक 6 साल की मासूम बच्ची के साथ हैवानियत की गई, राहुलगांधी जरा इन पीड़ित परिवार के लोगो से भी मिलने चले जाओ उधर कोई नही रोकेगा तुम्हे क्योंकि सरकार तुम्हारी है।”

देखिए किस तरह से लोगों ने राहुल के इस ट्वीट पर उन्हे घेरा

Support Newsroompost
Support Newsroompost