Connect with us

देश

Gujarat: गुजरात में AAP का युवा नेता गिरफ्तार, कांस्टेबल को कार के बोनट पर घसीटने का Video वायरल

जडेजा पर कई आरोप लगे हैं। इनमें हत्या की कोशिश की धारा 307 भी है। इसकी वजह ये है कि आप के नेता ने कार के बोनट पर लटके पुलिसकर्मी को काफी दूर तक घसीटा। इससे उनकी जान भी जा सकती थी। पुलिस ने हालांकि इस घटना में गिरफ्तार जडेजा की रिमांड नहीं मांगी।

Published

on

gujarat aap leader yuvraj jadeja

गांधीनगर। आम आदमी पार्टी AAP के संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने एक बार कहा था कि वो अतिवादी हैं। केजरीवाल का ये बयान लगता है पार्टी के नेताओं ने अपने दिल में बिठा लिया है। ऐसा इसलिए क्योंकि गुजरात में आम आदमी पार्टी की युवा शाखा के एक नेता को ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मियों पर हमले और एक कॉन्सटेबल को कार के बोनट पर घसीटने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आप के इस नेता का नाम युवराज सिंह जडेजा है। गांधीनगर रेंज के आईजी अभय चुडासमा के मुताबिक जडेजा को मंगलवार रात को गिरफ्तार किया गया।

चुडासमा ने बताया कि जडेजा पर कई आरोप लगे हैं। इनमें हत्या की कोशिश की धारा 307 भी है। इसकी वजह ये है कि आप के नेता ने कार के बोनट पर लटके पुलिसकर्मी को काफी दूर तक घसीटा। इससे उनकी जान भी जा सकती थी। पुलिस ने हालांकि इस घटना में गिरफ्तार जडेजा की रिमांड नहीं मांगी। इस पर कोर्ट ने उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। आईजी के मुताबिक मंगलवार शाम को जडेजा पुलिस मुख्यालय पहुंचा था। जहां वो प्रदर्शन करने आया था। इस वजह से उसे हिरासत में लिया गया था। पुलिसकर्मियों पर हमले का मामला इसके बाद हुआ।

Gujarat Police

चुडासमा ने बताया कि पुलिसकर्मियों से बहस के बाद जडेजा ने वहां मौजूद कुछ वर्दीधारियों पर हमला किया और अपनी कार की ओर भागा। वो कार में बैठा और उसे स्टार्ट कर दिया। जब एक कांस्टेबल ने इसे कार रोकने का इशारा किया, तब भी उसने कार नहीं रोकी। तेज रफ्तार कार के बोनट पर कांस्टेबल लक्ष्मण वसावा कूद गए। इसके बाद भी आप के नेता ने काफी दूर तक गाड़ी को चलाना जारी रखा। बाद में उसने कार रोकी। इस पूरे मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement