दिल्ली में मतदान के बीच इस कांग्रेसी नेता ने छेड़ा EVM का राग, जवाब मिला- ‘रोना शुरू हो चुका है रावण..’

दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए अभी वोटिंग हो रही है और नतीजे 11 फरवरी को आने हैं, लेकिन इससे पहले ही कांग्रेसी नेता उदित राज ने ईवीएम का रोना शुरू कर दिया है।

Written by: February 8, 2020 1:17 pm

नई दिल्ली। दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए अभी वोटिंग हो रही है और नतीजे 11 फरवरी को आने हैं, लेकिन इससे पहले ही कांग्रेसी नेता उदित राज ने ईवीएम का रोना शुरू कर दिया है। उन्होंने एक ट्वीट कर भाजपा को निशाने पर लेने की कोशिश की। हालांकि उनकी ये कोशिश उन्हीं पर भारी पड़ गई और लोगों ने उनकी क्लास लगा दी।

Udit Raj & Rahul Gandhi

दरअसल भाजपा को छोड़ कांग्रेस का दामन थामने वाले उदित राज ने मतदान शुरू होने से कुछ ही घंटे बाद एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि, “भाजपा को बस ईवीएम ही बचा सकती है।”

udit Raj

उनके इस ट्वीट पर लोगों ने जवाब देते हुए उदित राज की जमकर क्लास ली। इस ट्वीट पर प्रवीण ने लिखा कि, ‘तुम्हें तो वो भी नहीं बचा सकती चचा’

विनोद मिश्र ने लिखा-

Udit Raj reply

इसके अलावा प्रदीप तोमर ने उदित राज को रिप्लाई करते हुए लिखा कि, ‘और तुझे महिषासुर।’

mahishasur

अमित नागर ने इस ट्वीट पर लिखा, ‘मोदी ने राम मन्दिर पर भाजपा का वादा निभाया, धारा 370 पर भाजपा का वादा निभाया। मोदी ने CAA पर भाजपा का वादा निभाया। फिर भी यदि हमने मोदी को कमज़ोर करने का काम किया तो हम अपने विनाश के दोषी स्वयं होंगे। मूर्खता नहीं समझदारी दिखाओ और दिल्ली में भाजपा को जिताओ’

इसके अलावा देखिए लोगों ने किस तरह रिप्लाई किए…