Connect with us

देश

Udit Raj: ‘पीएम किसी और को बनाए RSS, उदित राज का प्रधानमंत्री मोदी पर विवादित ट्वीट, लोगों ने लगाई क्लास

Udit Raj: उदित राज के इस विवादित ट्वीट पर भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने पलटवार करते हुए करारा जवाब दिया है। शहजाद पूनावाला ने ट्वीट कर लिखा, ”एक और उदाहरण! शिवराज पाटिल से लेकर उदित राज तक- ये बयान संयोग नहीं हैं- ये वोटबैंक का प्रयोग और उद्योग हैं- गुजरात चुनाव से पहले आप और कांग्रेस के बीच एक तुष्टिकरण की प्रतियोगिता है कि कौन अपनी कट्टर हिंदू नफरत से वोटबैंक का ध्रुवीकरण कर सकता है!”

Published

नई दिल्ली। कांग्रेस नेता उदित राज (Congress Leader Udit Raj) अक्सर अपने बयान और ट्वीट्स को लेकर विवादों में घिरे रहते है। उदित राज अपनी फजीहत करने का कोई मौका नहीं छोड़ते है। बीते कुछ दिनों पहले उदित राज ने देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का अपमान किया  था। जिसके बाद देशभर में उनकी जमकर किरकिरी भी हुई थी। इसी क्रम में अब उन्होंने ट्वीट के जरिए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर ऐसा कुछ दिया है जिसकी वजह से वो भारतीय जनता पार्टी (BJP) के निशाने पर आ गए है। इस बार उदित राज ने पीएम मोदी के केदारनाथ दौरे को लेकर विवादित टिप्पणी की है। इसके अलावा कांग्रेस नेता ने अपने ट्वीट में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ को भी निशाने पर लिया। उन्होंने ये तक कह दिया कि आरएसएस प्रधानमंत्री किसी और को बनाए। कांग्रेस नेता अपने ट्वीट को लेकर विवाद सोशल मीडिया पर भी ट्रोल हो गए है। यूजर्स ने उनके ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए उनकी खूब खिंचाई भी कर डाली।

Udit Raj

उदित राज ने ट्वीट करते हुए लिखा, ”प्रयाग राज में RSS चिंतित है कि धर्मांतरण हो रहा है। पीएम मोदी आज छठे बार केदारनाथ दर्शन करने पहुंचे। आज कल ज्यादातर समय तीर्थ स्थलों में बिता रहे हैं। RSS मोदी जी को पूरा समय हिन्दू धर्म की कुरीतियों को ख़त्म करने में लगाएं ताकि धर्मांतरण रुके और पीएम किसी और को बनाएं।” बता दें कि उदित राज ने ये ट्वीट ऐसे वक्त में जब पीएम मोदी दो दिवसीय दौरे पर देवभूमि उत्तराखंड पहुंचे है।

उदित राज के इस विवादित ट्वीट पर भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने पलटवार करते हुए करारा जवाब दिया है। शहजाद पूनावाला ने ट्वीट कर लिखा, ”एक और उदाहरण! शिवराज पाटिल से लेकर उदित राज तक- ये बयान संयोग नहीं हैं- ये वोटबैंक का प्रयोग और उद्योग हैं- गुजरात चुनाव से पहले आप और कांग्रेस के बीच एक तुष्टिकरण की प्रतियोगिता है कि कौन अपनी कट्टर हिंदू नफरत से वोटबैंक का ध्रुवीकरण कर सकता है!”

उधर सोशल मीडिया पर भी यूजर्स कांग्रेस नेता उदित राज के विवादित ट्वीट पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे है और कांग्रेस नेता को खूब लताड़ भी लगा रहे है। साथ ही जमकर मीम्स भी साझा कर रहे है। नितिन नाम के यूजर ने उदित राज पर तंज कसते हुए लिखा, ”गरीब ओर पढा लिखा दलित चेहरा श्री उदित राज भाई होने के बावजूद भी आपको काँग्रेस ने अध्यक्ष पद से वंचित रखा, यही सबसे बड़ा दुर्भाग्य है हमारे देश का।”

भारती नाम की यूजर ने लिखा, ”दुनिया मंगल पर पहुंच चुकी है, और उदित राज जी अभी भी जाति-धर्म के गणित में फंसे हुए हैं।
मेहनत करो, कोई नहीं रोकेगा।कभी-कभी लगता है कि उदित राज जी मौलाना हैं, नेता नहीं।”

एक अन्य यूजर अनिल जैन ने लिखा, ”उदित राज जी ! आप अपनी सलाह सिर्फ राहुल गांधी के लिए बचाकर रखें ? मोदी जी और RSS दोनों विज़न क्लीयर है । उन्हें कब क्या करना चाहिए क्या नहीं अच्छे से पता है। आपकी सलाह की कोई जरूरत नहीं ?”

मनोज नाम के यूजर ने लिखा, ”काले गिरगिट को क्या मालूम कि हिन्दुत्व होता क्या है उन्हे तो बस राजनीति करनी है एक बार मुस्लिमो से पूछ के देख जब बताते है तुझे तुम्हे तो खाली चमचागिरी से मतलब है।”

एक अन्य यूजर ने लिखा, ”काले तीतर को कांग्रेस अध्यक्ष न बनाया जाना दलितों का अपमान है।तुम इस्तीफा क्यों नहीं दे देते कांग्रेस से?”

शैलेंद्र पटेल नाम के यूजर ने कांग्रेस नेता पर चुटकी लेते हुए लिखा, ”आप भी तीर्थ यात्रा कीजिए,सद्बुद्धि मिलेगी। धर्मांतरण रोकने के की जिम्मेदारी केवल मोदी जी की है,आपकी नहीं है क्या? से मुझे पीएम पद के लिए आप सबसे योग्य लगते हैं लेकिन क्या फायदा आपकी पार्टी तो आपको पार्टी अध्यक्ष के योग्य भी नहीं समझती।”

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement