यूपी पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हिंसा फैलाने के आरोप में PFI के 10 और सदस्य गिरफ्तार

इसी कड़ी में यूपी पुलिस ने पिछले 24 घंटों में राज्य के विभिन्न जिलों से पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के दस और सदस्यों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मुजफ्फरनगर, मेरठ, बहराइच, हापुड़ और शामली से 10 और पीएफआई के सदस्यों को गिरफ्तार किया है। प्रदेश में अब तक पीएफआई के 40 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। 

Avatar Written by: February 3, 2020 11:31 am

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ हुई हिंसा में पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) का नाम सामने आने के बाद यूपी पुलिस ने इस संगठन के खिलाफ कार्रवाई और तेज कर दी है। इसी कड़ी में यूपी पुलिस ने पिछले 24 घंटों में राज्य के विभिन्न जिलों से पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के दस और सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

meerut violence caa

पुलिस ने मुजफ्फरनगर, मेरठ, बहराइच, हापुड़ और शामली से 10 और पीएफआई के सदस्यों को गिरफ्तार किया है। प्रदेश में अब तक पीएफआई के 40 सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है।

up police

पीएफआई के सदस्यों को कथित तौर पर सीएए विरोधी प्रदर्शनों को भड़काने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। कुछ गिरफ्तारियां उनके बैंक खातों में संदिग्ध रूप से रकम जमा होने और निकालने के मामले से जुड़ी हैं।

Rampur CAA Protest

प्रवर्तन निदेशालय पहले से ही पीएफआई सदस्यों और उनके परिवारों और समर्थकों के वित्तीय लेनदेन की जांच कर रहा है। आगे की जांच चल रही है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost