Connect with us

टेक

Realme Narzo सीरीज 21 अप्रैल को होगी लॉन्च, कंपनी ने ट्वीट कर दी जानकारी

चीनी स्मार्टफोन निर्माता रियलमी ने घोषणा की वह भारत में 21 अप्रैल को अपनी Realme Narzo स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करेगी।

Published

real me nazro 10 2

नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता रियलमी ने घोषणा की वह भारत में 21 अप्रैल को अपनी Realme Narzo स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करेगी। कंपनी ने इसकी जानकारी ट्वीटर पर दी।

real me nazro 10 2

कंपनी एक ऑनलाइन कार्यक्रम की मेजबानी करेगी, जिसे रियलमी के यूट्यूब चैनल के साथ-साथ इसके सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से स्ट्रीम किया जाएगा। यानी यह कार्यक्रम ऑनलाइन होगा और यूजर्स रियलमी इंडिया के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर इस इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग देख पाएंगे।

कंपनी के सीईओ माधव सेठ ने ट्विटर पर नाजरे सीरीज के लॉन्च की नई तारीख की घोषणा की। उन्होंने ट्वीट किया, “आखिरकार वह खबर आ गई है, जिसका हम सब इंतजार कर रहे थे, रियलमी Narzo वापस हाजिर है। फील द पावर के लिए तैयार हो जाएं। 21 अप्रैल को दोपहर 12.30 बजे ऑनलाइन विडियो स्ट्रीमिंग लाइव देखें।”

रियलमी की Narzo सीरीज पहले मार्च में लॉन्च होने वाली थी, मगर राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के कारण इसके लॉन्चिंग कार्यक्रम को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया था। इस नई सीरीज में दो स्मार्टफोन होंगे। इसमें Narzo-10 और Narzo-10A शामिल है। यह स्मार्टफोन क्रमश: मध्यम रेंज और बजट मूल्य के साथ पेश किए जाने की संभावना है।

real me nazro 10

इन स्मार्टफोन की खासियतों की बात करें तो रियमी Narzo-10 के पीछे एक क्वाड-कैमरा दिए जाने की उम्मीद है, जबकि Narzo-10ए में ट्रिपल-कैमरा मॉड्यूल होगा। स्मार्टफोन्स में 6.5 इंच डिस्प्ले होने की उम्मीद है और यह 5,000 एमएएच की बड़ी बैटरी के साथ उपलब्ध होगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement