DU Admissions 2020: डीयू में एडमिशन का लास्ट चांस, यूजी कोर्स लिए विशेष कट-ऑफ जारी

DU Admissions 2020: इस साल दिल्ली विश्वविद्यालय (University of Delhi) में यूजी कोर्स (UG course) के दाखिले के लिए 5 कट-ऑफ जारी हो चुकी है। ऐसे में जिन स्टूडेंट्स का नंबर नहीं आया है उनके लिए एडमिशन (DU Admissions 2020) का एक और चांस है।

Avatar Written by: November 24, 2020 4:09 pm
delhi university

नई दिल्ली। इस साल दिल्ली विश्वविद्यालय (University of Delhi) में यूजी कोर्स (UG course) के दाखिले के लिए 5 कट-ऑफ जारी हो चुकी है। ऐसे में जिन स्टूडेंट्स का नंबर नहीं आया है उनके लिए एडमिशन (DU Admissions 2020) का एक और चांस है। दरअसल, डीयू ने विशेष कट-ऑफ (Special Cut-Off) जारी की है। ऐसे में उन छात्रों को इससे फायदा होगा जनका पिछली लिस्ट में नंबर नहीं आया है।

delhi-university

अगर किसी छात्र के कट-ऑफ के बराबर या उससे ज्यादा नंबर है तो वो एडमिशन के लिए अप्लाई कर सकते हैं। इस साल पूरा एडमिशन प्रोसेस कोरोना के चलते ऑनलाइन हो रहा है। इसके लिए छात्रों को डीयू के ऑनलाइन पॉर्टल पर जाना होगा। डीयू का ऑनलाइन पॉर्टल du.ac.in है।

delhi university.jpg 1

इस विशेष कट-ऑफ लिस्ट के लिए एडमिशन प्रोसेस आज से शुरु हो गया है, जो 25 नवंबर तक रहेगा। एडमिशन के लिए आपको समय सीमा के अंदर ही अप्लाई करना होगा। आपको बता दें कि अभी छठी और सातवीं कट-ऑफ सूची भी जारी की जाएगी।