Connect with us

देश

झारखंड के सीएम हेमंत सोरेन दिल्ली में कई नेताओं से करेंगे मुलाकात

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन शुक्रवार को दिल्ली आ रहे हैं। सोरेन का यहां राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मिलने का कार्यक्रम है।

Published

on

नई दिल्ली। झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन शुक्रवार को दिल्ली आ रहे हैं। सोरेन का यहां राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी से मिलने का कार्यक्रम है। सूत्रों के अनुसार, सोरेन दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से भी मिलने वाले हैं। लेकिन, कांग्रेस की नेता सोनिया गांधी या राहुल गांधी से मिलने का उनका कोई कार्यक्रम अभी तय नहीं है। सोरेन यहां प्रगति मैदान के पास मथुरा रोड पर स्थित मुख्यमंत्री आवास पर रुकेंगे।

hemant soren

सोरेन के निजी स्टॉफ से मिली जानकारी के मुताबिक, मुख्यमंत्री शाम 5.00 बजे राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से शिष्टाचार मुलाकात करेंगे। यहां से वह 5.45 बजे पूर्व राष्ट्रपति भारत रत्न प्रणब मुखर्जी के राजाजी मार्ग स्थित आवास जाएंगे और उनका आशीर्वाद लेंगे। राष्ट्रपति और पूर्व राष्ट्रपति से मुलाकात करने के बाद हेमंत सोरेन दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल से मुलाकात करने उनके आवास पर जाएंगे।

hemant soren

गौरलतब है कि कि झारखंड विधानसभा चुनाव के बाद विधानसभा का सत्र छह जनवरी से शुरू हो रहा है। मंत्रिमंडल का विस्तार भी होना है। इसलिए उम्मीद है कि हेमंत सोरेन देश की राजधानी में अपने गठबंधन सहयोगी कांग्रेस के नेताओं से मिलेंगे। लेकिन अभी तक ऐसी किसी मुलाकात का कोई कार्यक्रम तय नहीं है।

Advertisement
Advertisement
Advertisement