एग्जिट पोल में जीत के बावजूद आम आदमी पार्टी को सता रहा है हार का डर, ईवीएम पर अभी से ठीकरा फोड़ना शुरू

आम आदमी पार्टी लगातार ईवीएम का सवाल उठा रही है। वह बार-बार ईवीएम में धांधली की बात कर रही है। यह हाल तब है जब सभी एग्जिट पोल में उसकी ही सरकार दिखाई गई है।

Avatar Written by: February 9, 2020 4:55 pm

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी लगातार ईवीएम का सवाल उठा रही है। वह बार-बार ईवीएम में धांधली की बात कर रही है। यह हाल तब है जब सभी एग्जिट पोल में उसकी ही सरकार दिखाई गई है। ध्यान देने वाली बात यह भी है यही आम आदमी पार्टी इसी ईवीएम के सहारे पिछले चुनाव में 70 में से 67 सीटें जीती थी।Delhi Election BJP Congress AAP

आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने कहा, “मैंने दो वीडियो ट्वीट किया है। सड़क पर ईवीएम उतारी जा रही है। स्ट्रांग रूम की जगह सड़क पर कैसे ईवीएम उतर रही है। अंतिम तीन घंटे में सबसे ज्यादा आम आदमी पार्टी को लोगों ने वोट किया है। भाजपा ने पिछले विधानसभा चुनाव में भी ऐसा ही कहा था। हार हुई। मैं एक एक विधानसभा सीट पर खुद मॉनीटरिंग कर रहा था।”


संजय सिंह ने चुनाव आयोग पर भी निशाना साधा और कहा, “70 साल के इतिहास में कितना मतदान हुआ, ये चुनाव आयोग बताने को तैयार नही है। कोई खेल चल रहा है अंदर ही अंदर, कुछ पक रहा है। सिर्फ 70 विधानसभा हैं, लेकिन 24 घण्टे के बाद भी मत प्रतिशत जारी नही हुआ।”


आम आदमी पार्टी सांसद ने ईवीएम घपले के नाम पर सीधा बीजेपी को कटघरे में खड़ा कर दिया। उन्होंने पूछा कि चुनाव आयोग स्पष्ट करे कि इतनी देरी क्यों? बीजेपी वालों अगर दाल में कुछ काला किया है तो बता दो, EVM में कुछ घपला किया है तो BJP बताए।sanjay singh

ध्यान देने वाली बात यह है चैनल और एजेंसियों के एग्जिट पोल में आम आदमी पार्टी की सरकार दोबारा बनती दिख रही है। पिछले विधानसभा चुनाव की तुलना में बीजेपी का प्रदर्शन सुधरा दिख रहा है। वहीं कई एग्जिट पोल में कांग्रेस की हालात में कोई सुधार नहीं हुआ है और उसका खाता भी खुलता हुआ नहीं दिख रहा है। एग्जिट पोल से एक अनुमान मिलेगा कि दिल्ली में किसकी सरकार बन सकती है।

Support Newsroompost
Support Newsroompost