CAA के विरोध में दिया न्योता तो केजरीवाल ने काट दिया टिकट, विधायक हाजी इशराक का बड़ा आरोप

आप पार्टी के सीलमपुर से विधायक हाजी इशराक ने अरविंद केजरीवाल पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने CAA के खिलाफ विरोध के लिए न्योता देने पर टिकट काट दिया।

Written by: January 15, 2020 5:20 pm

नई दिल्ली। आप पार्टी के सीलमपुर से विधायक हाजी इशराक ने अरविंद केजरीवाल पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल ने CAA के खिलाफ विरोध के लिए न्योता देने पर टिकट काट दिया।

हाजी इशराक ने कहा कि सीलमपुर में नागरिकता कानून के खिलाफ जब विरोध प्रदर्शन हुए तो मैंने अरविंद केजरीवाल को कई बार बोला कि आप जनता के बीच क्यों नहीं आ रहे? आपको यहां आना चाहिए। शायद इसी बात से नाराज होकर मेरा टिकट काटा गया है। मैं पिछले 15-20 दिन से लगातार केजरीवाल जी से मिलने जाता रहा।

उन्होंने पार्टी के सर्वे पर भी सवाल खड़े किए और कहा कि पार्टी इंटरनल सर्वे के आधार पर टिकट बांटने की बात कह रही है, अब जब नतीजे आएंगे तो सारा सर्वे जनता के सामने आ जाएगा। ध्यान देने वाली बात है कि आम आदमी पार्टी ने केजरीवाल कैबिनेट के सहयोगियों की सीट में कोई फेरबदल नहीं किया है।

इसके साथ ही 46 मौजूदा विधायकों पर भी यकीन जताया है, जबकि 15 विधायकों का टिकट काट लिया है। जानकारी के मुताबिक आप ने आंतरिक स्तर पर एक सर्वे कराया है। इसमें करीब 15 विधायकों के कामकाज से लोग खुश मिले।