राजस्थान कांग्रेस मुख्यालय के बाहर से हटाया गया सचिन पायलट का पोस्टर

जयपुर में मौजूद अविनाश पांडे ने फोन पर बताया, “मैंने सचिन पायलट से बात करने की कोशिश की है और उनके लिए मैसेज भी भेजे हैं, लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया।”

Written by: July 13, 2020 12:52 pm

नई दिल्ली। राजस्थान में चल रहे राजनीतिक संकट के बीच सोमवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सचिन पायलट के पोस्टर को राज्य के पार्टी मुख्यालय के बाहर से हटा दिया गया। वहीं, कांग्रेस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही एक नए पीसीसी चीफ की घोषणा होने की संभावना है। राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडेय ने कहा कि सभी कांग्रेस विधायकों का पार्टी की बैठक में शामिल होना अनिवार्य है। उन्होंने कहा, “अनुपस्थित रहने वालों पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी।”

Sachin Pilot Ashok Gahlot Rahul gandhi rajsthan
गहलोत खेमे के कांग्रेसी नेता सीएलपी की बैठक समाप्त होने के तुरंत बाद एक निजी रिसॉर्ट में डेरा डालने की योजना बना रहे हैं। कांग्रेस के पदाधिकारियों ने पुष्टि की कि हम चाहते हैं कि हमारी संख्या बरकरार रहे इसलिए ऐसा किया जा रहा है।

avinash pandey

बता दें कि पार्टी के राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडे ने पायलट के फोन ना उठाने को लेकर कहा है कि उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट फोन कॉल का जवाब नहीं दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि पायलट बात ही नहीं कर रहे हैं। पांडे ने कहा कि पार्टी उन्हें सुनना चाहती है, लेकिन “अनुशासनहीनता बर्दाश्त नहीं की जाएगी।”

Sachin Pilot Ashok Gahlot

जयपुर में मौजूद अविनाश पांडे ने फोन पर बताया, “मैंने सचिन पायलट से बात करने की कोशिश की है और उनके लिए मैसेज भी भेजे हैं, लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया।” उन्होंने आगे कहा, “कोई भी पार्टी से ऊपर नहीं है और अन्य विधायकों की तरह उन्हें भी कार्रवाई का सामना करना पड़ेगा।”