Auto News : ग्राहकों की सुविधा के लिए KIA ने लांच किया ऐप, जानिए क्या-क्या कर पाएंगे

Auto News : KIA इंडिया द्वारा लांच किए गए इस एप का उद्देश्य ग्राहकों को उनके माय किआ ऐप से अलग-अलग सर्विस/ऑनरशिप ऑफर/प्रोग्राम, जैसे एक्सटेंडेड वारंटी, माई कन्वीनियंस, एक्सेसरीज और भी बहुत कुछ खरीदने की अनुमति देकर अत्यधिक ट्रांसपैरेंसी और फ्लेक्सिबिलिटी की पेशकश करना है।

Avatar Written by: November 22, 2022 7:09 pm

नई दिल्ली। वर्तमान समय में KIA भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा कारों में से एक है। बीते कुछ सालों में इस कंपनी ने मार्केट में नए नए मॉडल के साथ भारतीय उपभोक्ताओं को लुभाने में कामयाबी हासिल की है। अब किआ इंडिया भारतीय बाजार में तेजी से ग्रोथ कर रही है। उसने देश के SUV सेगमेंट में अपने जड़ें मजबूत कर ली हैं। ऐसे में अपने ग्राहकों को बेहतर सर्विसेज देने के लिए उसने एक ऐप लॉन्च किया है। इसका नाम माय किआ ऐप (My Kia App) है। इस ऐप में ग्राहकों को गाड़ी से जुड़ी लगभग सभी सर्विसेज मिल जाएंगी। कंपनी ने अपने डिजीटल ओमनी चैनल आफ्टरसेल्स पहल ओनरशिप प्रोग्राम्स ऑनलाइन सेल्स (OPOS) के लॉन्च की घोषणा की है। कंपपनी के इस ओनरशिप प्रोग्राम्स से ग्राहकों को क्या फायदा मिलेगा, आइए जानते हैं।

आपको बता दें कि KIA इंडिया द्वारा लांच किए गए इस एप का उद्देश्य ग्राहकों को उनके माय किआ ऐप से अलग-अलग सर्विस/ऑनरशिप ऑफर/प्रोग्राम, जैसे एक्सटेंडेड वारंटी, माई कन्वीनियंस, एक्सेसरीज और भी बहुत कुछ खरीदने की अनुमति देकर अत्यधिक ट्रांसपैरेंसी और फ्लेक्सिबिलिटी की पेशकश करना है। इसके अलावा, इस प्रोग्राम के जरिए किआ यूजर्स रियल टाइम में अपनी गाड़ी से जुड़े सेवाओं की निगरानी और लाभ उठा सकते हैं।

ग्राहक किआ के इस एप्लीकेशन से बहुत कुछ कर पाएंगे। माय किआ प्लेटफॉर्म मार्च 2022 में लॉन्च किया गया था। ऐप का उपयोग करके, ग्राहक टेस्ट ड्राइव के लिए रिक्वेस्ट, बोली प्राप्त कर सकते हैं, डिजी-कनेक्ट के माध्यम से वीडियो परामर्श और किआ की गाड़ियां बुक कर सकते हैं। इसके अलावा, कई अन्य महत्वपूर्ण विशेषताएं ऐप पर उपलब्ध हैं, जिसमें किआ न्यूज, सर्विस अपॉइंटमेंट, नोटिफिकेशन, डिजी वॉलेट और माई कार डैशबोर्ड, आदि शामिल हैं। तो अगर आप भी नए साल से पहले की KIA की कार लेने के बारे में सोच रहे हैं तो इस एप्लीकेशन के माध्यम से आप कार को पूरी तरीके से कंट्रोल कर पाएंगे।