जेल से फोन करना लालू यादव को पड़ा महंगा, बीजेपी विधायक ललन पासवान ने दर्ज कराई FIR

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) को जेल से फोन करना महंगा पड़ा गया है। एक बार फिर उनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। पटना में उनके खिलाफ एफआईआर कराई गई है।

Avatar Written by: November 26, 2020 5:05 pm
lalu-prasad-yadav

पटना। राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) को जेल से फोन करना महंगा पड़ा गया है। एक बार फिर उनकी मुश्किलें बढ़ती नजर आ रही हैं। पटना में उनके खिलाफ एफआईआर कराई गई है। बीजेपी विधायक ललन पासवान (Lalan paswan) ने ये एफआईआर दर्ज कराई है। लालू पर जेल से ललन पासवान को फोन करने का आरोप है।

साथ ही ललन पासवान ने लालू यादव पर भ्रष्टाचार के भी आरोप लगाए है। इसके अलावा लालू को उनके रांची स्थित 1 केली बंगले से राजेंद्र इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (रिम्स) में शिफ्ट कराया गया है। बता दें कि लालू चारा घोटाला के मामले में जेल की सजा काट रहे हैं। लेकिन तबीयत खराब के चलते उन्हें रिम्स के प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट कराया गया है।

jitan_ram_manjhi

इस मामले पर हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (HAM) के अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि मुझे बताया गया कि लालू यादव ने कई लोगों को फोन किया है। वो मुझसे भी बात करना चाहते थे, लेकिन मैंने नहीं बात की। साथ ही उन्होंने लालू प्रसाद यादव के इरादे गलत बताए हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने लालू पर गंभीर आरोप लगाए हैं। सुशील मोदी के मुताबिक लालू जेल में घर की तरह फोन का इस्‍तेमाल कर रहे हैं। वो एक खास नंबर पर हर कॉल को रिसिव कर रहे हैं और दूसरों को भी फोन कर रहे हैं। साथ ही उनका कहना है कि लालू NDA के विधायकों को प्रलोभन दे रहे हैं साथ ही नीतीश सरकार को भी गिराने की साजिश कर रहे हैं।

Support Newsroompost
Support Newsroompost