अशोक गहलोत का बड़ा आरोप, कहा-पायलट सरकार गिराने के लिए कर रहे थे हॉर्स ट्रेडिंग

पायलट पर निशाना साधते हुए गहलोत ने कहा कि लोग कहते हैं हम नई पीढ़ी को पसंद नहीं करते हैं। राहुल गांधी, सोनिया गांधी और खुद अशोक गहलोत उन्हें पसंद करता है।

Written by: July 15, 2020 5:38 pm

नई दिल्ली। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मीडिया से बात करते हुए सचिन पायलट पर जमकर हमला बोला। सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि पायलट सरकार गिराने की डील कर रहे थे। उन्होंने कहा कि अच्छी अंग्रेजी बोलना, स्माइल देना ये काफी नहीं है। उन्होंने सचिन पायलट का नाम लिए बगैर कहा कि वह हॉर्स ट्रेडिंग में शामिल थे। बता दें कि लंबी खींचतान के बाद मंगलवार को कांग्रेस ने सचिन पालयट को डिप्टी सीएम और राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष पद से हटा दिया था।

Sachin Pilot and Ashok Gehlot

गहलोत ने कहा, ”मैंने कहा कि भाजपा की तरफ से हॉर्स ट्रेडिंग हो रही है। 10 दिनों तक विधायकों को होटल में रखना पड़ा। मुझे अच्छा लगा क्या? अब जो खेल हुआ है मानेसर वाला, ये खेल उस वक्त होने वाला था। रात को दो बजे इन्हीं लोगों (बागी विधायक) को रवाना किया जा रहा था। सफाई कौन नेता दे रहे थे? जो उस षड्यंत्र में शामिल थे। हमारे यहां डिप्टी सीएम सफाई दे रहे थे कि कोई हॉर्स ट्रेडिंग नहीं हो रही थी। खुद षड्यंत्र में शामिल थे।”

पायलट पर निशाना साधते हुए गहलोत ने कहा कि लोग कहते हैं हम नई पीढ़ी को पसंद नहीं करते हैं। राहुल गांधी, सोनिया गांधी और खुद अशोक गहलोत उन्हें पसंद करता है। गवाह है कि जब भी मीटिंग होती है तो मैं युवाओं और एनएसयूआई के लिए लड़ाई लड़ता हूं। इनकी रगड़ाई नहीं हुई थी, इसलिए यह समझ नहीं पा रहे हैं।

Ashok Gehlot

सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि इनकी बिना रगड़ाई हुए केंद्रीय मंत्री और पीसीसी चीफ बन गए। अगर रगड़ाई हुई होती तो आज और अच्छा काम करते।आज हमसे अच्छा काम ये कर सकते हैं। अगर ये खुद ही हॉर्स ट्रेडिंग को पसंद करेंगे और उसका हिस्सा बनेंगे तो देश को बर्बाद करेंगे।