Amit Shah On CAA: ‘कंफ्यूजन में न रहें, जल्द…’, CAA को लेकर गृहमंत्री अमित शाह का बड़ा बयान, सुनकर सकते में आ जाएगा विपक्ष!

Amit Shah On CAA: कोरोना के आ जाने की वजह से ये कानून लागू नहीं हो पाया था और विपक्ष का गुस्सा भी शांत हो गया था। हालांकि अब एक बार फिर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने इस मुद्दे को हवा दे दी है। अमित शाह (Amit Shah CAA Remark) ने CAA को लेकर ऐसा बयान दे दिया है जिसे लेकर जिससे विपक्ष को झटका लग सकता है।

रितिका आर्या Written by: November 25, 2022 2:47 pm
amit shah

नई दिल्ली। साल 2014 में केंद्र में मोदी सरकार सत्ता में आई थी। सत्ता में आने के बाद से ही मोदी सरकार ने कई बड़े फैसले लिए। सत्ता में आने के बाद मोदी सरकार ने नोटबंदी, आर्टिकल 370 व धारा 35ए, जीएसटी जैसे कई बड़े फैसले लिए। सरकार ने जब ये सभी फैसले जब लिए थे तब काफी बवाल भी हुआ था। सरकार का एक और ऐसा फैसला जो काफी विवादों में रहा वो था CAA का…इसे लेकर विपक्ष मोदी सरकार पर हमलावर हुई थी। हालांकि कोरोना के आ जाने की वजह से ये कानून लागू नहीं हो पाया था और विपक्ष का गुस्सा भी शांत हो गया था। हालांकि अब एक बार फिर केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने इस मुद्दे को हवा दे दी है। अमित शाह (Amit Shah CAA Remark) ने CAA को लेकर ऐसा बयान दे दिया है जिसे लेकर जिससे विपक्ष को झटका लग सकता है।

amit shah...

विपक्ष का भ्रम तोड़ते हुए गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि लोगों को लगता है कि हमने (मोदी सरकार) CAA को ठंडे बस्ते में डाल दिया है लेकिन जो लोग ऐसा सोच रहे हैं वो कंफ्यूजन में न रहें। CAA एक कानून है जिसपर काम चल रहा है और ये लागू होगा। कोरोना की वजह से इसपर काम नहीं हो पाया लेकिन अब इसे लागू करने में ज्यादा वक्त नहीं लगाया जाएगा।

amit shah..

अमित शाह ने कहा कि सीएए एक वास्तविकता है, देश का कानून है। जो लोग सपना देख रहे हैं कि ये कानून लागू नहीं होगा तो उन्हें बता दूं कि कोरोना काल के आने की वजह से इसे लागू करने में देरी हुई है लेकिन अब इसपर काम किया जाएगा और जल्द ही इसे लागू किया जाएगा।

amit shah....

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब अमित शाह ने नागरिकता कानून को लेकर बातें रखीं हो। इससे पहले भी कई मरतबा शाह इस मुद्दे पर अपनी राय रख चुके हैं। अब देखना होगा विपक्ष का इस मामले पर क्या रिएक्शन सामने आता है।

Latest