Connect with us

देश

Satyendra Jain: बीजेपी ने जारी किया सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो, तिहाड़ जेल के सुप्रिंटेंडेंट के साथ होने का दावा कर साधा निशाना

बीजेपी ने तिहाड़ जेल में कैद मंत्री सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो जारी किया है। बीेजेपी ने इसके जरिए अरविंद केजरीवाल पर एक बार फिर निशाना साधा है।

Published

satyendra jain new video

नई दिल्ली। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने दिल्ली के मंत्री सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो जारी किया है। शहजाद के मुताबिक इस वीडियो में सत्येंद्र जैन के सेल में तिहाड़ जेल के सुप्रिंटेंडेंट बैठे हैं। इस जेल अधिकारी को हाल ही में सस्पेंड किया गया ता। शहजाद ने इस वीडियो को जारी करते हुए बयान में कहा है कि बच्चों के रेपिस्ट से मालिश और नवाबी भोजन के बाद ये आम आदमी पार्टी की करप्शन थेरेपी है। फिर भी केजरीवाल जी इसे भी बचाने की कोशिश कर रहे हैं! क्या वो अब सत्येंद्र जैन को मंत्री पद से बर्खास्त करेंगे। सुनिए शहजाद पूनावाला ने क्या कहा है।

इससे पहले भी बीजेपी ने सत्येंद्र जैन के दो वीडियो जारी किए थे। इनमें से एक में वो मालिश करा रहे थे। दूसरे में भोजन करते दिखाई दिए थे। सत्येंद्र जैन की मालिश वाले वीडियो के सामने आने के बाद दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने दावा किया था कि डॉक्टर ने जैन की फिजियोथेरेपी करने के लिए कहा है। इस पर भारतीय फिजियोथेरेपिस्ट एसोसिएशन ने आपत्ति जताई थी। एसोसिएशन ने कहा था कि सत्येंद्र जैन के वीडियो में उनकी फिजियोथेरेपी नहीं की जा रही है, बल्कि मालिश की जा रही है। इसके बाद ये खुलासा हुआ था कि सत्येंद्र जैन की मालिश करने वाला बच्ची से रेप का आरोपी रिंकू है। जिसके बाद बीजेपी ने सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल पर जोरदार निशाना साधा था।

massage of satyendra jain in jail

सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो भी सामने आया था। जिसने उनके झूठ की पोल खोल दी थी। दरअसल, ईडी की अदालत में सत्येंद्र जैन के वकील ने दावा किया था कि उनके मुवक्किल 4 महीने से अनाज नहीं खा रहे हैं। जिसकी वजह से सत्येंद्र जैन का वजन 22 किलो घट गया है। वहीं, बीजेपी ने वीडियो जारी किया था। जिसमें सत्येंद्र जैन शानदार भोजन करते दिख रहे थे। तिहाड़ जेल के सूत्रों के हवाले से मीडिया ने खबर भी दी थी कि सत्येंद्र जैन का वजन घटा नहीं, बल्कि पहले से 8 किलो बढ़ा है। इसके बाद फिर अरविंद केजरीवाल बीजेपी के निशाने पर आए थे।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement