Connect with us

खेल

Rohit Sharma Century: कीवी टीम के खिलाफ हिटमैन ने 3 साल बाद सेंचुरी का सूखा किया खत्म, यूजर्स ने ऐसे किए कमेंट

Rohit Sharma Century: हालांकि शतक लगाने के बाद रोहित शर्मा आउट हो गए। हिटमैन ने अपनी पारी में 85 गेंदों में 101 रन बनाए। जिसमें 9 चौके और 6 छक्के शामिल है। उन्हें मिचेल ब्रेसवेल ने क्लीड बोल्ड किया। इसके अलावा कीवी टीम के खिलाफ शुभमन गिल का बल्ला भी खूब चला है। शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ शतक ठोका है। गिल ने 78 गेंदों में 112 रन बनाए। हालांकि वो आउट हो गए है। 

Published

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच वनडे सीरीज का तीसरा और अंतिम मुकाबला इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है। भारत सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना चुकी है। इसके साथ टीम इंडिया की नजर आखिरी मैच जीतकर न्यूजीलैंड को क्लीन स्वीप करने चाहेगी। वहीं आज के मैच में कीवी टीम के कप्तान टॉम लैथम ने टॉस जीता और पहले भारत को बैटिंग करने का न्योता दिया। पहले बल्लेबाजी करने आए कप्तान रोहित शर्मा और शुभमन गिल ने टीम मजबूत शुरुआत दी। इस मैच में हिट मैन यानि रोहित शर्मा ने अपने शतक का भी सूखा खत्म कर दिया। उन्होंने इंंदौर मैच में कीवी टीम के खिलाफ 30वां  शतक जमा दिया है। बता दें कि करीब 3 साल बाद रोहित के बल्ले से सेंचुरी लगी है।

हिटमैन ने 83 गेंदों में अपना शतक पूरा किया। इसके साथ ही फैंस उनकी सेंचुरी का लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। जिसे रोहित शर्मा ने कीवी टीम के खिलाफ लगाकर पूरा कर दिया। इसके अलावा उन्होंने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई कप्तान रिकी पोंटिंग के वनडे सेंचुरी के रिकॉर्ड की बराबरी भी कर ली है।

हालांकि शतक लगाने के बाद रोहित शर्मा आउट हो गए। हिटमैन ने अपनी पारी में 85 गेंदों में 101 रन बनाए। जिसमें 9 चौके और 6 छक्के शामिल है। उन्हें मिचेल ब्रेसवेल ने क्लीड बोल्ड किया। इसके अलावा कीवी टीम के खिलाफ शुभमन गिल का बल्ला भी खूब चला है। शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ शतक ठोका है। गिल ने 78 गेंदों में 112 रन बनाए। हालांकि वो आउट हो गए है।

Rohit Sharma

लोगों की प्रतिक्रिया-

उधर 3 साल बाद यानी 1101 दिन में रोहित शर्मा का शतक सूखा खत्म करने पर सोशल मीडिया पर फैंस खुशी जता रहे है। साथ ही जमकर कमेंट्स भी कर रहे है।

बता दें कि 3 मैचों की वनडे सीरीज में कीवी टीम के खिलाफ भारत 2-0 की अजय बढ़त बना चुकी है। वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला आज इंदौर में खेला जा रहा है। इसके बाद दोनों टीम 3 मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी। टी20 का पहला मुकाबला रांची में 27 जनवरी को खेला जाएगा। इसके बाद दूसरा मैच 29 जनवरी को लखनऊ और आखिरी मुकाबला एक फरवरी को अहमदाबाद में होगा।

Advertisement
Advertisement
Advertisement
Advertisement