Connect with us

देश

J&K: बीजेपी और अमित शाह पर हमलावर होने जा रही हैं जम्मू-कश्मीर की पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती, 9 अक्टूबर का ये है प्लान

महबूबा ने कल ही खुद को नजरबंद करने का आरोप पुलिस पर लगाया था, लेकिन पुलिस ने उनकी गलतबयानी की पोल ये कहकर खोल दी थी कि महबूबा के घर के गेट पर ताला बाहर से नहीं, अंदर से लगाया गया है। अब वो तमाम मुद्दे उछालकर अमित शाह और बीजेपी को घेरने की तैयारी में जुट गई हैं। यानी जम्मू-कश्मीर की सियासत गरमाएगी।

Published

on

mehbooba mufti and amit shah

जम्मू। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने तीन दिन तक जम्मू-कश्मीर दौरा करने के दौरान लोगों से केंद्र सरकार की उपलब्धियां बताई थीं। उन्होंने बताया था कि किस तरह अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद घाटी में आतंकवाद कम हुआ है। शाह ने इस दौरान पीडीपी समेत तमाम कश्मीरी विपक्षी दलों पर भी निशाना साधा था। अमित शाह के इसी निशाने के जवाब में अब पीडीपी चीफ और पूर्व सीएम महबूबा मुफ्ती मैदान में उतरने जा रही हैं। पीडीपी के मुताबिक महबूबा मुफ्ती 9 अक्टूबर को जम्मू में एक रैली करने वाली हैं। इस रैली में वो केंद्र की मोदी सरकार के साथ ही अमित शाह को भी पलटकर घेरने का इरादा रखती हैं।

pdp office jammu

पीडीपी के महासचिव अमरीक सिंह रीन ने मीडिया को बताया कि जम्मू के गांधीनगर स्थित पीडीपी के दफ्तर के बाहर महबूबा की रैली होगी। इसमें पीडीपी अपनी ताकत का प्रदर्शन करेगी। इसके अलावा बीजेपी के दावों की पोल भी खोली जाएगी। रैली को सफल बनाने के लिए पीडीपी के नेताओं को ज्यादा से ज्यादा लोगों को रैली में लाने की हिदायत भी महबूबा मुफ्ती ने दी है। महबूबा की रैली में जम्मू के अलावा कश्मीर संभाग के भी पार्टी नेता हिस्सा लेंगे। राज्य के सभी जगह से पीडीपी कार्यकर्ता इस रैली में शिरकत करेंगे।

mehbooba mufti

बताया जा रहा है कि अपनी रैली में महबूबा मुफ्ती बेरोजगारी, संविदा पर काम करने वालों को परमानेंट न करने, आतंकवादी घटनाओं के जारी रहने के मुद्दों को जोर-शोर से उठाने वाली हैं। महबूबा इस रैली में बताएंगी कि किस तरह विपक्ष के नेताओं को राज्यपाल शासन के दौरान घरों में नजरबंद करके रखा जा रहा है। बता दें कि महबूबा ने कल ही खुद को नजरबंद करने का आरोप पुलिस पर लगाया था, लेकिन पुलिस ने उनकी गलतबयानी की पोल ये कहकर खोल दी थी कि महबूबा के घर के गेट पर ताला बाहर से नहीं, अंदर से लगाया गया है। इसके बाद महबूबा ने अपने आरोप को दूसरा मोड़ देने की कोशिश की थी।

Advertisement
Advertisement
Advertisement