Connect with us

देश

BJP Vs JDU: नीतीश के करीबी और जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने बीजेपी को मिटाने का किया दावा तो भड़के यूजर्स, बोले- खुद जीत नहीं सकते और…

बिहार में नीतीश कुमार के बीजेपी का साथ छोड़कर लालू यादव के आरजेडी और कांग्रेस के साथ जाते ही विपक्षी दलों में एक बार फिर बीजेपी विरोधी उत्साह हिलोरें लेने लगा है। विपक्ष के नेता एक बार फिर दावे करने लगे हैं कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में वो एकजुट होकर बीजेपी को पटकनी देंगे।

Published

on

lalan singh with nitish kumar

पटना। बिहार में नीतीश कुमार के बीजेपी का साथ छोड़कर लालू यादव के आरजेडी और कांग्रेस के साथ जाते ही विपक्षी दलों में एक बार फिर बीजेपी विरोधी उत्साह हिलोरें लेने लगा है। विपक्ष के नेता एक बार फिर दावे करने लगे हैं कि 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव में वो एकजुट होकर बीजेपी को पटकनी देंगे। यहां तक कि पीएम पद के लिए भी विपक्ष की तरफ से नाम उछलने लगे हैं। ताजा दावा जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन उर्फ ललन सिंह ने किया है। ललन सिंह ने पटना में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से मुलाकात के बाद बयान दिया है।

lalan singh jdu

ललन ने लालू के घर के बाहर मीडिया से बातचीत में दावा किया कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी की दुर्गति होगी। उन्होंने दावा किया कि बिहार, बंगाल और झारखंड में 40 सीटों पर बीजेपी हारेगी। ललन ने कहा कि बस यही काम करना रह गया है। ताकि बीजेपी को उसकी औकात दिखाई जा सके। बता दें कि इससे पहले आरजेडी नेता और बिहार के नए डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव और कुछ अन्य विपक्षी नेताओं ने बीजेपी को लोकसभा चुनाव में पटकनी देने के दावे किए थे। ये सारे दावे बिहार में सत्ता के लिए गठजोड़ परिवर्तन के बाद किए गए। ललन सिंह ने किस तरह बीजेपी को पटकनी देने की बात कही, वो आप सुनिए।

ललन सिंह का ये दावा सामने आते ही सोशल मीडिया में उनके खिलाफ यूजर्स का गुस्सा भड़क उठा। तमाम लोग ललन सिंह को कहने लगे कि उनकी पार्टी खुद जीत नहीं पाएगी। यूजर्स ने ये भी कहा कि नीतीश और विपक्ष का सपना कभी पूरा नहीं होगा। लोगों ने ललन सिंह के बयान पर टिप्पणी करते हुए बताया कि 2019 में बिहार, झारखंड जैसे राज्यों में बीजेपी को कितनी सीटें मिली थीं। एक यूजर ने तो ये तक बताया कि जेडीयू को कितनी सीटें अगले लोकसभा चुनाव में मिलेंगी। ललन के बयान पर यूजर्स ने और क्या कहा, ये आप ऊपर दिए गए ट्वीट के रिप्लाई सेक्शन में जाकर देख सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Advertisement