पुलिस के सख्त होते ही तबलीगी जमात के मौलाना के होश फाख्ता, नया ऑडियो जारी कर यूं गिड़गिड़ाया

पुलिस के सख्त होते ही तबलीगी जमात के मौलाना के होश फाख्ता, नया ऑडियो जारी कर यूं गिड़गिड़ाया तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद के होश फाख्ता हैं।

Written by: April 2, 2020 8:30 pm

नई दिल्ली। पुलिस के सख्त होते ही तबलीगी जमात के मौलाना के होश फाख्ता, नया ऑडियो जारी कर यूं गिड़गिड़ाया तबलीगी जमात के मुखिया मौलाना साद के होश फाख्ता हैं। उसके खिलाफ एफआईआर हो चुकी है। दिल्ली पुलिस उसे ढूंढ रही है। इस बीच दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके के मरकज के मौलाना साद का नया ऑडियो सामने आया है। इस ऑडियो में मौलाना कह रहा है कि सरकार का साथ दें और घरों में रहें।

Maulana Saad

एफआईआर होते ही मौलाना के सुर बदल गए हैं। उसकी तलाश में पुलिस देश के कई इलाकों में छापेमारी कर रही है, लेकिन अब तक उसका सुराग हाथ नहीं लग पाया है।

इससे पहले साद का जो ऑडियो सामने आया था उसमें साद ने लोगों से मस्जिद में रहने की अपील की थी। साद ने यहां तक कहा था कि कोरोना इस्लाम के खिलाफ साजिश है। मौलाना गिरफ्तारी से बचने के तमाम तरीके अख्तियार कर रहा है। वह दिल्ली में ही सेल्फ क्वारैंटाइन होने का दावा कर रहा है।

मौलाना साद इस ऑडियो में कह रहा है, ‘‘मैं दिल्ली में डॉक्टरों की सलाह पर क्वारेंटाइन हूं। जमात के सभी सदस्यों से अपील करता हूं कि वे देश में जहां कहीं भी हो कानून का पालन करें।’’

Maulana Saad

मौलाना साद ने लॉकडाउन के बावजूद दक्षिण दिल्ली के हजरत निजामुद्दीन तब्लीगी जमात के मरकज में करीब 5 हजार लोगों को इकट्‌ठा किया था। उस पर जमात के सदस्यों को कोरोनावायरस के बारे में गुमराह करने का भी आरोप है।

अब मौलाना के वकील ने सदस्यों से कहा है कि वे अपनी और दूसरों की सुरक्षा के लिए मेडिकल टेस्ट करवाएं। सभी अधिकारियों को पूरा सहयोग किया जा रहा है।